एक बार फिर दुल्हन बनी मोनालिसा, सेक्सी ब्लाउज ने बधाई फैंस की धड़कन
एक बार फिर दुल्हन बनी मोनालिसा, सेक्सी ब्लाउज ने बधाई फैंस की धड़कन
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टा पर ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन फोटोज में वे दुल्हन के लिबास में तैयार होती नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है. वैसे मोनालिसा ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ''सजना है मुझे सजना के लिए.'' वहीं मोनालिसा की तस्वीरें फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं और सभी इन तस्वीरों पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. आप देख सकते हैं रेड कलर का लहंगा एक्ट्रेस की खूबसूरती को और निखार रहा है और उनका सेक्सी ब्लाउज लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है.

वहीं अब इंस्टाग्राम पर मोनालिसा का ब्राइडल अंदाज वायरल हो रहा है और सभी इसे पसंद कर रहे हैं. मांग टीका, नथ, चोकर नेकलेस मोनालिसा के ब्राइडल लुक को कंप्लीट कर रहे हैं और एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस ब्यूटीफुल, एडोरेबल, प्रिसेंस, गॉर्जियस, स्टनिंग जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. जो वाकई में उनपर जम भी रहे हैं. आपको बता दें, मोनालिसा टीवी शोज नजर में अहम रोल निभा रही हैं. जी दरअसल छोटे पर्दे पर उनका ये हॉरर शो खूब पसंद किया जा रहा है और इसमें वह मोहना के किरदार में है जो एक डायन है.

मोनालिसा इंस्टा पर अपने लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और कई वीडियो भी शेयर करती हैं जो उनके सेट के होते हैं. वैसे मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं लेकिन हिंदी इंडस्ट्री में उन्हें पहचान सलमान खान के शो बिग बॉस से मिली जहाँ से आज तक वह सुर्ख़ियों में हैं. मोनालिसा ने बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी और उसके बाद से आज तक दोनों ख़ुशी से जीवन बिता रहे हैं.

Bigg Boss 13 : सलमान ने पकाया खाना, नए प्रोमो के शॉट आए सामने

'नेहा पेंडसे' को इस वजह से आया गुस्सा, ट्रोल्‍स पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

Nach Baliye 9: इन दो खास लोगो के बीच हुआ झगड़ा, शूटिंग हुई बाधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -