जल्दी ही दुल्हन बनने वाली हैं तो नए लुक के लिए अपनाएं मोनालिसा का स्टाइल
जल्दी ही दुल्हन बनने वाली हैं तो नए लुक के लिए अपनाएं मोनालिसा का स्टाइल
Share:

शादी के दिन खास और सुंदर दिखाना हर लड़की चाहती हैं. इस मौके पर वो अपनी हर एक चीज को परफेक्ट रखना पसंद करती है. मेकअप से लड़कियां सुंदर दिखती हैं वहीं उनका खूबसूरत लहंगा भी उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देता है.अगर आप भी जल्द ही दुल्हन बनने वाली है तो एक्ट्रेस को फॉलो कर सकती हैं. उनका लुक और उनका मेकअप आपको भी परफेक्ट ब्राइड बना सकता है. 

यहां हम बात कर रहे भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की जिसका ब्राइडल लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. उनका ब्राइडल लुक में फोटोशूट काफी वायरल हुआ था जिसे फैंस ने कड़ी पंसद भी किया है. फोटोशूट में मोनालिसा पंजाबी दुल्हन के रुप में कहर ढा रही है. रेड लहंगे के साथ हैवी ज्वैलरी मोनालिसा की खूबसूरती में चार-चांद लगा रही है साथ ही लहंगे पर चूड़ा और कलीरें मोनालिसा के लुक को बेहद खूबसूरत दिखा रहे है. अगर आप भी कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो ये लुक अपना सकती हैं. 

बता दें, मोनालिसा टीवी सीरियल नजर में डायन का रोल प्ले करते हुए दिखी जिसको लेकर मोनालिसा के अभिनय का दर्शकों ने बेहद पसंद किया. हालहि में इससे पहले मोनालिसा गोल्डन लहंगे में ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लगी और अब रेड लहंगे में मोनालिसा का खूबसूरत लुक सामने आया है. 

दुल्हनों के लिए खास हैं ये स्टाइलिश लहंगे

बालों को और अपने लुक को बदलने के लिए ट्राई करें ये ट्रेंडी हेयर कलर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -