इस ड्रेस में फिर मोनालिसा ने लगाई आग
इस ड्रेस में फिर मोनालिसा ने लगाई आग
Share:

हाल ही में भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा अंतरा बिस्वास एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करने में एक्टिव रहती हैं. जी हाँ, मोनालिसा के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है और वह अपने फैंस के लिए आए दिन तस्वीरें शेयर कर देती हैं. ऐसे में मोनालिसा का हॉट और सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर हमेशा आग लगा देता है और वह इन दिनों अपनी फोटोज के लिए चर्चाओं में हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के शो नजर में दिखाई दे रही हैं और नजर में मोनालिसा एक डायन का किरदार निभा रही हैं.

केवल इतना ही नहीं उनका यह शो टीआरपी के मामले में भी आगे रहता है और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा ने हाल ही माँ फोटो शेयर कर लिखा है You Me and A Whole Lot Of Lazy Sunday.... #sunday #lazysunday #waterbaby इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं मोनालिसा ने एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है wohoaaa what’s happening? Twinning !!! .. #mohana and #pia??? @niyatifatnani ... #nazar #interesting #twists #staytunedand : @yogesh_gupta4545

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. मोनालिसा अपनी सेक्सी अदाओं और शानदार अभिनय के पहले ही लोगों का दिल जीत चुकी हैं और इस बार वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को कायल करने में व्यस्त लग रहीं हैं.

Cannes 2019: सिल्वर गाउन में बिजलियाँ गिराती नजर आईं हिना खान

Cannes 2019: ग्रीन ड्रेस में आग लगाती नजर आईं हिना खान

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -