पवन सिंह संग मोनालिसा ने की मस्ती, यहां देखे वीडियो
पवन सिंह संग मोनालिसा ने की मस्ती, यहां देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस स्टार पवन सिंह की बढ़ती फैन फॉलोइंग की वजह है कि आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी सांग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई देता है. वहीं हाल ही में जो उनका भोजपुरी सांग वायरल हो रहा है, उसमें भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी शामिल है. इस धमाकेदार भोजपुरी सांग में पवन सिंह और मोनालिसा का जबरदस्त डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है. वीडियो में मोनालिसा-पवन सिंह की जोड़ी कमाल कर रही है. वहीं इन दोनों का ये किलर भोजपुरी सांग यू-ट्यूब पर बहुत व्यूज हासिल कर रहा है.

इस फिल्म में प्रभास की बहन की भूमिका निभाएंगी निवेथा थॉमस

ये सांग भोजपुरी मूवी 'जिद्दी आशिक' का है. यूं तो इस मूवी से सभी सांग खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसका गाना 'फट जाई चोली हो' लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. यही कारण है कि अब तक इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इससे पहले भी मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी वाले गाने खूब पसंद किए गए हैं. पवन सिंह सुपरस्टार हैं तो मोनालिसा भी क्यूनेस की क्वीन हैं. 

जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फहद फासिल की अगली फिल्म

इस सांग में सबसे अधिक पवन सिंह और मोनालिसा की कैमिस्ट्री पंसद की जा रही है. इन दोनों की छेड़खानी और रोमांस लोगों को दीवाना बना रहा है. वहीं सांग में मोनालिसा का क्यूट अंदाज दिखाई दे रहा है. यही कारण है कि ये भोजपुरी गाना सुपरहिट हो गया है. गाने में मनोलिसा को जबरदस्त गुस्सा आ रहा है तो वहीं पवन सिंह भी मोनालिसा को छेड़ने में कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं.बता दें कि एक दौर था जब पवन सिंह को अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था. ये दोनों जिस भी गाने या फिल्म में साथ नजर आ जाते थे, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता था. लेकिन ब्रेकअप के बाद से ये जोड़ी साथ में देखने को नहीं मिली है. वहीं इस सांग में मोनालिसा के साथ पवन सिंह का रोमांस देखकर ये मानना गलत नहीं होगा कि वो भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रैंड हो रही है अजित की नई फिल्म, जानें क्या है टाइटल

फेस को हल्दी रखने के लिए रकुल करती है ये उपाए

आज शाम को रिलीज़ होगा चिरंजीवी की नई फिल्म का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -