जमकर वायरल हो रही है मोनालिसा की बाथरूम फोटो
जमकर वायरल हो रही है मोनालिसा की बाथरूम फोटो
Share:

इन दिनों टीवी पर अपने दमदार किरदार से सभी को हैरान करने वाले भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को दीवाना बना दिया है. जी हाँ, इन दिनों अपने शो नजर से घर घर में पहचान बना रही मोनालिसा ने हाल ही में फोटो शेयर कर सभी को पागल कर दिया है. जी हाँ, उनका शो तेजी से टीआरपी की रेस में आगे बढ़ रहा है, वहीं मोनालिसा के चाहने वालों की भी लिस्ट लंबी हो रही है. फिलहाल मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

मोनालिसा इस फोटो में बाथटब में नहाती नजर आ रही हैं और उनके क्लीवेज साफ़ नजर आ रहे हैं. मोनालिसा का इस फोटो में सेक्सी अंदाज देख उनके फैंस के दिल की धड़कन बढ़ गई है और इस फोटो को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Isbaar Wapas Aane Ka Tareeka Thoda Alag Hai... #happyme #nazar #mohana #back #excited Tonight at 11pm on @starplus इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. मोनालिसा का हर अंदाज उनके फैंस को दीवाना कर देता है, तभी तो भोजपुरी की ये कातिलाना एक्ट्रेस आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती है.

मोनालिसा को आप सभी इन दिनों डायन के किरदार में नजर शो में देख रहे होंगे जहाँ उन्होंने दमदार अंदाज में सभी को दीवाना कर दिया है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने शो नजर के सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करने के अलावा मोनालिसा अपनी कुछ अलग फोटो भी शेयर करती हैं जो इंटरनेट पर धमाका मचा देती हैं.

मोनालिसा की नयी तस्वीरों ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

डायन मोहना की अदाओं ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

सोशल मीडिया स्टार संग वायरल हुआ मोनालिसा का यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -