डायन मोनालिसा ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीर
डायन मोनालिसा ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीर
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने वाली मोनालिसा ने बीते कल यानि शनिवार की रात स्टार परिवार अवॉर्ड नाइट में भी अपनी हॉटनेस दिखाई वह उस दौरान जितनी हॉट नजर आईं उतनी पहले कभी नहीं आई हैं. जी हाँ, स्टार परिवार अवार्ड्स की रात में कई टीवी स्टार्स ने अपनी हॉटनेस दिखाई और इस दौरान मोनालिसा बहुत सेक्सी नजर आईं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है और लिखा है At The Red Carpet.... on the Grand Evening “STAR PARIVAAR AWARDS” 2018... #redcarpet #starparivaarawards2018 #ootn #feelingawesome Styled by : @ziaa_rrish ... thanks dear for making me a diva Saree by: @nirmoohabyprreetijn Makeup: @anilsingh21011

इस तस्वीर में वह ब्लू रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और उनसे ज्यादा सेक्सी और बोल्ड कोई और नहीं दिखाई दे रहा था. मोनालिसा को आप सभी इन दिनों टीवी शो नजर में देख रहे होंगे. पहले भोजपुरी जगत में अपना जलवा दिखाने वाली मोनालिसा अब टीवी इंडट्री में अपना जलवा दिखा रहीं हैं जो आप देख रहे होंगे टीवी शो नजर में. मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिश्वास है और उनके पति के साथ वह अक्सर ही बिकिनी में एन्जॉय करते हुए नजर आती हैं.

इन दिनों वह नजर शो में डायन से महाडायन बन चुकीं हैं और डायन बनने के बाद भी उनका सेक्सी अंदाज गायब नहीं हो रहा है. वह अब भी सेक्सी और बोल्ड नजर आती हैं और उनकी उम्र का अंदाजा उनके सेक्सी अवतार से आप नहीं लगा सकते हैं.

स्टार परिवार अवार्ड्स में सबसे खूबसूरत नजर आईं मोनालिसा

'नज़र' की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फ़ैल किया सबको

नज़र की महाडायन ने न्यूड होकर किया सनी लियोन के गाने पर डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -