रेड ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया कहर, इस अंदाज में आई नजर
रेड ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया कहर, इस अंदाज में आई नजर
Share:

टेलीविज़न सीरियल नजर फेम एक्ट्रे मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा वे प्रशंसक को अपनी डेली लाइफ से अपडेट रखती हैं। अभिनेत्री अपने पति के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग साझा करती हैं। अब जब फिर से ज्यादातर चीजें खुल गई हैं मोनालिसा ने भी बाहर घूमने का निर्णय किया है। उन्होंने रेड आउटफिट में कुछ नवीनतम तस्वीर भी साझा की हैं। अभिनेत्री के प्रशंसक हमेशा इस प्रतीक्षा में रहते हैं कि वे कब तस्वीरें साझा करेंगी तथा उनका अंदाज क्या होगा। क्योंकि चाहें ट्रेडिशनल लुक हो अथवा वेस्टर्न दोनों में ही मोनालिसा का अंदाज बहुत लाइक किया जाता है।

वही साझा की गई हालिया तस्वीर में मोनालिसा रेड आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वन पीस ड्रेस में उन्होंने अलग-अलग पोज में कई सारी तस्वीर खिंचवाई हैं तथा कैप्शन में लिखा है- गुड मॉर्निंग, आपका दिन मंगलमय हो। आपको बता दें लॉकडाउन में मोनालिसा प्रशंसक संग जुड़ी हुई थीं तथा वे अपने हैंगआउट्स एवं ट्रिप्स को बहुत मिस कर रही थीं। मोनालिसा ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की जिसमें वे हसबैंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ बैठी दिखाई दे रही थीं। तस्वीर देख कर तो ऐसा लग रहा है कि वे किसी पिकनिक के लिए जा रही हैं। 

तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- अस। बता दें कि अभिनेत्री लॉकडाउन फेज से ही पति के साथ विशेष बॉन्डिंग साझा कर रही हैं तथा उनके साथ पुराने ट्रिप के दौरान की तस्वीर भी साझा करती रहती हैं। वही यदि वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनालिसा पिछली बार पॉपुलर सीरियल में नजर आई थीं। शो में वे डायन के किरदार में थीं तथा उनके अभिनय को बहुत पसंद भी किया गया था। वही उनकी इस तस्वीर को भी अभी खूब पसंद किया जा रहा है।

रितेश पांडे के इस इस गाने ने यू-ट्यूब पर मचाया तहलका

विवादों से रवि किशन का है पुराना नाता, पहले अभिनेता की डिग्री को लेकर मचा था बवाल

जल्द ही इस फिल्म में नज़र आएँगे नागार्जुन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -