मोनालिसा ने पति संग मनाया शादी के 4 साल पूरे होने का जश्न
मोनालिसा ने पति संग मनाया शादी के 4 साल पूरे होने का जश्न
Share:

टीवी इंडस्ट्री में डायन के नाम से मशहूर होने वाली मोनालिसा ने बीते कल अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। जी दरअसल बीते कल उनकी और उनके पति विक्रांत की शादी को 4 साल पूरे हो चुके हैं ऐसे में दोनों ने जश्न मनाया है। आप देख सकते हैं दोनों ने इस सेल‍िब्रेशन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है जो बड़ी आकर्षक और बेहतरीन है। इनमे एक तस्वीर में आप देख सकते हैं दोनों कितने खुश नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

तस्वीरों में दोनों चॉकलेट केक काटते दिखाई दे रहे हैं। वैसे उनके फैंस इस खुशी के मौके पर दोनों को ढेर सारी बधाइयां दे रहे है जो कमेंट्स बॉक्स में देखी जा सकती है। फैंस के अलावा इंडस्ट्री के कुछ खास दोस्तों ने भी दोनों को विश किया है। मोनालिसा और विक्रांत की तस्वीरों को देखकर दोनों के एक फैन ने कमेंट में लिखा है "जोड़ी नंबर वन"। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है- "परफेक्ट"। इस तरह कई फैंस हैं जिन्होंने कमेंट किया है। अब स्टार्स के बारे में बात करें तो इस लिस्ट में सुरभि चांदना, सायंतनी घोष और आशका गोराडिया शामिल हैं।

अब बात करें मोनालिसा और विक्रांत की तो इन दोनों ने बिग बॉस के 10वें सीजन के दौरान शादी की थी। जी दरअसल शो का हिस्सा बनने से पहले ही दोनों रिलेशनशिप में थे और शो के मेकर्स ने दोनों की शादी करवाने का फैसला किया था। उसके बाद विक्रांत ने कहा था, "मैं शादी के लिए तुरंत मान गया था, क्योंक‍ि मोना और मैंने हमारे रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया था। खुशकिस्मती से बिग बॉस में लोगों को इस बारे में पता था और उन्होंने मुझसे ये पूछा, "क्या मैं मोना से नेशनल टीवी पर शादी करना चाहता हूं" मैं खुद को बेहद ही खुशनसीब मानता हूं कि मैं मोना से इतने बड़े प्लेटफार्म में शादी करने जा रहा हूं साथ में मैं मेकर्स का धन्यवाद करता हूं।" वैसे आजकल आप मोनालिसा को नमक इश्क का शो में देख रहे होंगे।

इस वजह से BB14 से बेघर होंगे ऐजाज खान, अर्शी को लगेगा झटका

हिना खान के नए फोटोज देखकर फैंस ने थामा दिल

24 जनवरी को दोबारा शादी करने जा रहा है यह मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -