मोनालिसा और खेसारी ने इस गाने में किया जबरदस्त रोमांस, मिले करोड़ो व्यूस
मोनालिसा और खेसारी ने इस गाने में किया जबरदस्त रोमांस, मिले करोड़ो व्यूस
Share:

भोजपुरी जगत में खेसारी लाल यादव का धमाल है. रोज उनके भोजपुरी सांग सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं. खेसारी यूं ही भोजपुरी मूवीज के सुपरस्टार नहीं कहे जाते, उनके भोजपुरी सांग आते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा देते हैं. हाल ही में उनका एक सांग ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. इस सांग में खेसारी के साथ मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा दिखाई दे रही हैं. इस सांग में मोनालिसा तथा खेसारी का रोमांस फैंस को बहुत भा रहा है. ये सांग बहुत पुराना है परन्तु आज भी सोशल मीडिया पर रोजाना ट्रेंड करता नजर आ रहा है.

वही खेसारी लाल यादव तथा मोनालिसा का ये सांग है 'सरकेला ऐसे सजनी'... इस सांग को ऑडियंस का काफी प्यार मिला है. इस सांग में खेसारी एवं मोनालिसा के साथ दो और अभिनेता दिखाई दे रहे हैं. इन चारों ने मिलकर इस सांग को शानदार बोल्डनेस का टच दिया है. इस सांग में खेसारी, मोनालिसा की अदाओं पर पूरी प्रकार से फिदा नजर आ रहे हैं. खेसारी और मोनालिसा का ये बेहतरीन सांग है तो बहुत पुराना सोशल मीडिया पर प्रतिदिन ट्रेंड करता नजर आ जाता है.

साथ ही इस सांग में खेसारी तथा मोनालिसा की बेहतरीन कैमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है. वही इस सांग में मोनालिसा का बोल्ड अवतार भी फैंस को दीवाना बना रहा है. खेसारी का डांस तथा मोनालिसा की बोल्ड अदाओं ने ही इस सांग को सुपरहिट बनाया है. इस भोजपुरी सांग को 11,939,876 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. मतलब खेसारी-मोनालिसा के इस सांग को अब तक करोड़ों व्यक्ति देख चुके हैं. वही इस गाने को लगातार कई फैंस का प्यार मिल रहा है.

नहीं थम रहे 'Hello Koun' के व्यूस, यूट्यूब पर तोड़े सभी रिकॉर्ड

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना और रागिनी की बढ़ी परेशानी, अब रहना होगा ईडी कस्टडी में

ड्रग्स केस में रागिनी और संजना गलरानी से ईडी करेगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -