नीले ड्रेस में मोनालिसा ने मचाई तबाही, देखकर फैंस बोले- 'नीली परी'
नीले ड्रेस में मोनालिसा ने मचाई तबाही, देखकर फैंस बोले- 'नीली परी'
Share:

मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री में डायन के नाम से मशहूर हैं। लोग उन्हें मोहना डायन कहकर पुकराते हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण छाई रहती हैं। जी हाँ, वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को हर दिन अपनी तस्वीरों से दीवाना बना देती हैं। अब हाल ही में मोनालिसा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मोनालिसा का लुक दिल को घायल कर देने वाला है। वैसे इन तस्वीरों में मोनालिसा ब्लू कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं। वहीं इस आउटफिट के साथ उन्होंने हैवी इयरिंग्स भी पहने हैं जो बड़े मनमोहक है। वैसे मोनालिसा इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनका लुक देखकर फैंस तो घायल ही हो गए हैं। एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें नीली परी तक कह डाला है। वैसे बीते दिनों ही मोनालिसा पति विक्रांत के साथ गोवा वेकेशन के लिए गई थीं।

वहां पर दोनों ने साथ में जमकर क्वालिटी टाइम बिताया था। उस दौरान के फोटोज को भी मोनालिसा ने जमकर शेयर किया था। वैसे इस समय मोनालिसा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और जो उन्हें देखता है बस देखता ही रह जाता है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने अपना वजन कम किया है। वहीं उन्होंने वजन कम करने के बाद अपनी तस्वीरें शेयर की थीं जिन्हें देखकर फैन्स के होश उड़ गए थे। फिलहाल आप देखिये उनकी यह तस्वीरें।

विजय के राजनीति में एंट्री पर बोली माँ- 'झूठी है खबर'

ममता पर तंज कसते हुए बोले शाह- 'एक मौका हमें दें, 5 साल में बनाएंगे शोनार बांग्ला'

अयोध्या में धूमधाम से मानेगी दिवाली, दीपोत्सव के लिए सीएम योगी ने जारी किए दिशानिर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -