सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल
सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा के प्रशंसकों की सूचि बहुत लंबी है। मोनालिसा अपने जबरदस्त अभिनय के दम पर प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। मोनालिसा ने हर ओर के किरदार प्रशंसकों के सामने पेश किए हैं। वहीं मोना प्रशंसकों के दिलों को घायल करने का भी कोई अवसर भी नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने अपने ग्लैमरस लुक से आग लगाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा भोजपुरी फिल्म जगत की वो अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। ये भोजपुरी अभिनेत्री आए दिन अपने प्रशंसकों के लिए तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में मोनालिसा ने प्रशंसकों के लिए बोल्ड लुक साझा किया है। हाल ही में मोनालिसा ने प्रशंसकों के सामने अपना बिकिनी अवतार साझा किया है। मोनालिसा ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, उसमें वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री स्वीमिंगपूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं।

तस्वीर में मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि स्वयं पर ध्यान दें… आराम करें …साथ ही साफ किया है कि ये उनकी पुरानी तस्वीर है। विशेष बात ये है कि मोनालिसा की इस तस्वीर को देखकर प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं। अभिनेत्री की इस तस्वीर पर उनके प्रशंसक खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। मोनालिसा इन दिनो कलर्स के शो नमक इश्क का में नकारात्मक किरदार में नजर आ रही हैं। इस किरदार के लिए मोनालिसा की बहुत प्रशंसा भी की जा रही है। 

अदिति राव हैदरी की फिल्म 'सूफियुम सुजातायुम' ने पूरे किए एक साल

'कोका कोला के बाद फिर धमाल मचाएंगे रूचिका जांगिड और kay D, देंखे ये जबरदस्त गाना

यश और राधिका पंडित ने अपने नए घर में किया प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -