मोनालिसा ने विश्व पर्यावरण दिवस पर हसबेंड के साथ शेयर की यह तस्वीर
मोनालिसा ने विश्व पर्यावरण दिवस पर हसबेंड के साथ शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा लॉकडाउन में हसबेंड विक्रांत सिंह राजपूत संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वहीं वे इस दौरान प्रशंसकों को अपनी दिनचर्या से वाकिफ करा रही हैं और इसी के साथ वे समय-समय पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. वहीं सारी दुनिया में शुक्रवार के दिन वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे मनाया जा रहा है. इसके साथ ही इस खास मौके पर मोनालिसा ने अपने हसबेंड संग प्रकृति के कुछ खूबसूरत नजारों का मजा लेते हुए फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.

इसके साथ ही फोटोज में वे टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है- वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे 2020. बता दें कि मोनालिसा को नेचर से बहुत प्यार है.इसके साथ ही वे आम तौर पर हरे-भरे पहाड़ों, पेड़ पौधों और समंदर किनारे से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.एक अन्य फोटो में वे अपने पति संग हरे-भरे बागीचे में नजर आ रही हैं. वहीं विक्रांत उन्हें थामे हुए हैं और एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए पत्तों को निहारती नजर आ रही हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस इस लॉकडाउन फेज में बाहर घूमना मिस कर रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वे अपने फॉरेन टूर और वेकेशन्स की फोटोज शेयर कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले समुद्र किनारे की अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. इसके अलावा इन तस्वीरों के साथ मोनालिसा ने लिखा था-  ''खुशियां समुद्र की लहरों की तरह हैं, वो जाती हैं तो वापस आ भी जाती हैं.'आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन सबके अलावा मोनालिसा हसबेंड संग फनी टिकटॉक वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. वहीं इन वीडियोज को उनके फैन्स भी बहुत पसंद करते हैं.

कविता कौशिक के योग ने उड़ा दिए फैंस के होश

बेहद स्टार शिविन नारंग का रोमांटिक ट्रैक आज होगा रिलीज

सीएम योगी के जन्मदिन पर अरुण गोविल ने यूँ दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -