कलरफुल साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं यह गुजराती एक्ट्रेस
कलरफुल साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं यह गुजराती एक्ट्रेस
Share:

आजकल गुजराती एक्ट्रेस मोनाल गज्जर अपनी हॉटनेस का कहर बरपाने में लगी हुईं हैं। जी दरअसल वह एक ऐसी अभिनेत्री है जो सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा सक्रिय रहती है। वहीं वह आए दिन अपने प्रशंसकों को अपने जीवन में होने वाली हर एक बात से अपडेट रखती है। उन्हें हर दिन बोल्ड अंदाज में देखा जाता है और उनके फैशन विकल्पों की बात करें तो अभिनेत्री सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश है।

जी हाँ, फिलहाल इस फोटो में, मोनाल ने एक हरा ब्लाउज और रंग बिरंगी साड़ी पहनी है और इस फोटोशूट में वह शानदार दिखाई दे रहीं हैं। फिल्म 'रेवा' में नजर आई यह अभिनेत्री हमेशा अपने प्रशंसकों को अपने अलग अंदाज से प्रेरित करती हैं। ऐसे में इस लुक में यानी इस तस्वीर में उन्होंने अपने बालों को ओपन स्टाइल में किया है और अपने आउटफिट को कॉम्प्लीमेंट करते हुए सिंपल झुमका पहना है।

आप सभी को बता दें कि मोनाल गज्जर जल्द ही राहुल भोले की शादी के एंटरटेनमेंट वेंचर 'विकीडा नो वरघोडो' में नजर आने वाली हैं। फिलहाल उनके इस नए फोटोशूट के फोटोज तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुके हैं। मोनाल गज्जर के इंस्टाग्राम पर लाखो फैंस हैं जो उनकी हर तस्वीर पर कमेंट्स की बरसात कर देते हैं। उनके फैंस उन्हें खूब प्यार देते हैं।

जल्द शुरू होगा शो 'माझी होशील ना', जमकर वायरल हो रहा है प्रोमो

मराठी सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार हैं पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंथ

इस फिल्म के लिए जब अमिताभ बच्चन को पता चला कम है बजट, तो किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -