सोनी पर फिर शुरू हो रहा है 'जस्सी जैसी कोई नहीं'
सोनी पर फिर शुरू हो रहा है 'जस्सी जैसी कोई नहीं'
Share:

कोरोना के चलते पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है परन्तु भारत में एक तरफ अगर चिंता है तो वहीं दूसरी तरफ घर पर बैठकर अपनी पुरानी यादें ताजा करने का सुनहरा मौका. वहीं इसी बात को ध्यान में रखते हुए दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत को फिर दिखाया गया. इसके साथ हु अब सोनी टीवी भी एक बहुत ही पॉपुलर सीरियल को फिर टेलिकास्ट करने जा रही है.हम बात कर रहे हैं 2003 में शुरू हुआ सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं. ये वही सीरियल था जिससे एक्ट्रेस मोना सिंह ने टीवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. 

इसके साथ ही अब कोरोना के बीच इस कॉमेडी सीरियल को फिर दर्शकों के लिए परोसा जा रहा है.वहीं  एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार जस्सी जैसी कोई नहीं सोनी टीवी पर ही फिर प्रसारित किया जा सकता है.सीरियल में दिखाया गया था कि किस तरीके से औसत दर्जे की दिखने वाली एक लड़की अपने तेज दिमाग के बलबूते फैशन कंपनी में जॉब भी करती है और कंपनी के बॉस से प्यार भी कर बैठती है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की शो में मोना सिंह के अलावा अपूर्व अग्निहोत्री, गौरव गेरा, विरेंद्र सक्सेना, परमीत सेठी जैसे कलाकारों ने भी अहम रोल निभाया था.वैसे ऐसा कहा तो जा रहा है कि जस्सी जैसी कोई नहीं वापसी करने जा रहा है, परन्तु खुद शो के मेकर्स और मोना सिंह ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. वहीं ऐसे में शो सच में दर्शकों के बीच फिर पसोसा जाता है या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

शहनाज़ के फैंस ने ट्वीट कर दिया सरप्राइज

TVS Radeon से Hero Splendor Plus कितनी है अलग, जानें तुलना

रामायण' की 'मंथरा' का एक हादसे में बिगड़ गया था चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -