सोनी पर एक बार फिर नजर आएगी जस्सी, जानिये कब होगा प्रसारण
सोनी पर एक बार फिर नजर आएगी जस्सी, जानिये कब होगा प्रसारण
Share:

कोरोना के चलते पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है परन्तु भारत में एक तरफ यदि चिंता है तो वहीं दूसरी तरफ घर पर बैठकर अपनी पुरानी यादें ताजा करने का सुनहरा मौका भी मिला है. इसके साथ ही इसी बात को ध्यान में रखते हुए दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत को फिर दिखाया गया था. वहीं अब सोनी टीवी भी एक बहुत ही पॉपुलर सीरियल को फिर टेलिकास्ट करने जा रही है. इसके अलावा हम बात कर रहे हैं 2003 में शुरू हुआ सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं. 

इसके साथ ही ये वही सीरियल था जिससे एक्ट्रेस मोना सिंह ने टीवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था. वहीं अब कोरोना के बीच इस कॉमेडी सीरियल को फिर दर्शकों के लिए परोसा जा रहा है. एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार  जस्सी जैसी कोई नहीं सोनी टीवी पर ही फिर प्रसारित किया जा सकता है. इसके साथ ही सीरियल में दिखाया गया था कि किस तरीके से औसत दर्जे की दिखने वाली एक लड़की अपने तेज दिमाग के बलबूते फैशन कंपनी में जॉब भी करती है और कंपनी के बॉस से प्यार भी कर बैठती है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो में मोना सिंह के अलावा अपूर्व अग्निहोत्री, गौरव गेरा, विरेंद्र सक्सेना, परमीत सेठी जैसे कलाकारों ने भी अहम रोल निभाया था.वैसे ऐसा कहा तो जा रहा है कि जस्सी जैसी कोई नहीं वापसी करने जा रहा है, परन्तु खुद शो के मेकर्स और मोना सिंह ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. वहीं ऐसे में शो सच में दर्शकों के बीच फिर पसोसा जाता है या नहीं ये देखने वाली बात हो सकती है.

इन दो कंटेस्टेंट से विशाल आदित्य सिंह नहीं करते बात

बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने वाली बात पर दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया ऐसा जवाब

90s के शोज ही नहीं एड भी है लोगो की पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -