'3 इडियट्स' की Actress मोना सिंह आज हुई 36 की....
'3 इडियट्स' की Actress मोना सिंह आज हुई 36 की....
Share:

टीवी व फिल्मो का एक चर्चित चेहरा हम बात कर रहे है अभिनेत्री मोना सिंह के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री मोना सिंह जिनका जन्म 8 अक्टूबर 1981 को पुणे में हुआ. आज वह 36 साल की हो चली है. अभिनेत्री मोना सिंह ने टेलीविजन के कई चर्चित सीरियल्स में भी अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. साथ ही साथ मोना सिंह ने बॉलीवुड की फिल्मो में भी अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. पुणे, महाराष्ट्र में जन्मी टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह आज 36 साल की हो गई हैं, मोना सिंह को ज्यादातर लोग टीवी की जस्सी के रूप में जानते हैं. हालांकि, मोना सिंह ने कई सीरियल्स और रियलटी शोज किए हैं, लेकिन साल 2003 से 2006 के बीच सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ 'जस्सी जैसी कोई नहीं' उनका अब तक का सबसे पॉपुलर शो है.

सीरियल्स के अलावा मोना ने आमिर खान, शर्मन जोशी और आर माधवन स्टारर फिल्म '3 इडियट्स' में करीना कपूर की बड़ी बहन का रोल निभाया था. छोटे पर्दे पर लोकप्रिय हुई इस अभिनेत्री मोना सिंह का नाम उस समय में भी विवादों में आ गया था जब साल 2013 में उनका एक एमएमएस लीक हुआ था. इस एमएमएस में एक लड़की आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रही थी और कहा जा रहा था कि यह मोना सिंह है.

हालांकि, मोना सिंह ने कहा था कि यह एमएमएस फर्जी है. पुलिस ने भी इसकी जांच-पड़ताल की मगर सच्चाई का खुलासा नहीं हो सका. मोना सिंह ने अब तक जो टीवी शो किये है उनमे 'जस्सी जैसी कोई नहीं' (2003-06, सोनी टीवी), 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' (2008-09, एनडीटीवी इमेजिन),'क्या हुआ तेरा वादा' (2012-2013, सोनी टीवी) आदि शामिल है. उन्होंने 3 इडियट्स' (2009)'ऊट पटांग' (2011) जैसी फिल्मो में भी अहम भूमिका निभाई है. हाल ही में वे टीवी सीरियल कलश में नजर आई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या साल के आखिरी तिमाही में इन सुपरस्टार की फिल्मे धमाल मचाएंगी?

हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता

पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग

सैफीना - बड़े होते ही तैमूर चले जायेंगे हॉस्टल...

फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच

FHM India के लिए Sunny ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -