ट्रम्प पर भड़के ओबामा, कहा- देश के लिए बहुत ही बेईमानी और शर्म की बात है
ट्रम्प पर भड़के ओबामा, कहा- देश के लिए बहुत ही बेईमानी और शर्म की बात है
Share:

वाशिंगटन: ट्रम्प समर्थक भीड़ ने अमेरिकी कैपिटल पर धावा बोल दिया और पुलिस से भिड़ गए। ट्रम्प समर्थकों ने बुधवार को कैपिटल को भंग कर दिया, जबकि एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई जब एक विरोध प्रदर्शन नियंत्रण से बाहर हो गया। ट्रम्प द्वारा प्रदर्शनकारियों द्वारा अपने झूठे दावे को दोहराने के बाद कहा गया कि उन्होंने नवंबर में अमेरिकी चुनाव जीता था। कई सांसदों ने हिंसा को उकसाने के लिए ट्रम्प को नारा दिया, कुछ ने उनके तत्काल महाभियोग और हटाने के लिए कहा।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा बुधवार को रिपब्लिकन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि इतिहास याद होगा कि अमेरिका के कैपिटल में बैठे राष्ट्रपति द्वारा हमला किया गया था, जो हमारे देश के लिए बहुत ही बेईमानी और शर्म की बात है।

एक बयान में उन्होंने कहा, अब दो महीने के लिए, एक राजनीतिक पार्टी और उसके साथ मीडिया पारिस्थितिकी तंत्र भी अक्सर अपने अनुयायियों को सच्चाई बताने के लिए तैयार नहीं किया गया है - कि यह विशेष रूप से करीबी चुनाव नहीं था और राष्ट्रपति-चुनाव बिडेन द्वारा 20 जनवरी को उद्घाटन किया जाएगा। उनकी काल्पनिक कथा वास्तविकता से और आगे और आगे बढ़ गई है, और यह वर्षों के आक्रोश का निर्माण करता है। अब, हम परिणाम देख रहे हैं, एक हिंसक अपराध में बदल दिया है।

अमेरिकी कैपिटल दंगों पर पीएम मोदी समेत अन्य विश्व नेताओं दी ये प्रतिक्रिया

ब्रिटेन में कोरोना का प्रकोप, बीते 24 घंटों में हुई 1,041 मौतें

डोनाल्ड ट्रम्प समर्थकों की पुलिस से झड़प, 1 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -