चाय टाइम पर मुस्कुराते हुए नजर आईं अनुष्का, पिता ने क्लिक की फोटो
चाय टाइम पर मुस्कुराते हुए नजर आईं अनुष्का, पिता ने क्लिक की फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं और वह अपनी प्रेग्नेंसी को जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं। जी हाँ, वह इन दिनों जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. आपको हम यह भी बता दें क़ि बीते दिनों ही अनुष्का दुबई से मुंबई लौटी है और अब मुंबई आकर वह जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं। मुंबई में अनुष्का अपनी फैमिली के साथ वक्त बीता रही हैं और एन्जॉय भी कर रहीं हैं। आए दिन एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरों-वीडियोज को शेयर करती रहती हैं जो बेहतरीन होती हैं। अब हाल ही में अपनी नई तस्वीर अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस फोटो में उन्होंने अपने चाय टाइम की झलक दिखाई है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वैसे इस तस्वीर की खास बात ये है कि इस तस्वीर को अनुष्का के पिता ने क्लिक किया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा पिंक कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर खिलखिलाती मुस्कान है। वहीं फोटो को शेयर कर अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, 'When your dad captures your perfect chai time candid photo and tells you to cut him out of frame but you won't because - daughter।

वैसे तस्वीर में अनुष्का काफी खूबसूरत लग रही हैं जो आप देख सकते हैं। प्रेग्नेंसी का ग्लो एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ़ साफ दिखाई दे रहा है. वैसे अनुष्का जनवरी में अपने फैंस को खुशखबरी देने वाली हैं क्योंकि जनवरी में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था और बताया था कि जनवरी में वह दो से तीन होने वाले हैं।

10 साल की उम्र में इस सिंगर के साथ हुई थी गलत हरकत, किया चौकाने वाला खुलासा

'भूत पुलिस' से सामने आया जैकलीन का लुक

केरल उच्च न्यायालय ने चुनाव आयोग के फैसले को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -