बेटी के सामने माँ प्रेमी संग बनाती थी संबंध, कहती थी, 'तुम भी बनाओ मजा आएगा'
बेटी के सामने माँ प्रेमी संग बनाती थी संबंध, कहती थी, 'तुम भी बनाओ मजा आएगा'
Share:

अपराध के मामले में हाल ही में एक ऐसा मामले सामने आया है जिसे सुनकर आप किसी माँ पर विश्वास नहीं करेंगे. दरअसल यह मामला छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़ का है जहाँ एक मां की ऐसी घिनौनी करतूत सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल छत्तीसगढ़ के महेंद्रगढ़ में एक मां अपनी बेटी के सामने ही अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाती थी और वह अपनी बेटी को भी अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी. जी हाँ, और जब बेटी संबंध बनाने से इनकार कर देती तो मां अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी बेटी को बांधकर प्रेमी से जबरन उसका रेप करवाती थी.

इसके बाद बेटी इस दौरान सात बार प्रग्नेंट भी हुई लेकिन माँ ने उसका अबॉर्शन करवा दिया, बाद में लड़की ने अपनी माँ से तंग आकर थाने में रिपोर्ट लिखवा दी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच की और माँ और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. खबरों के अनुसार लड़की का पिता भी अपनी पत्नी के चरित्र से तंग आकर घर छोड़कर चला गया था तथा लड़की ने जब अपने पिता से मदद मांगी तो पिता ने मदद करने से इनकार करते हुए कहा कि वह उसकी मां से नहीं लड़ सकता. इसके बाद थाने में जाकर मां के खिलाफ लड़की ने शिकायत की. जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने इस सारे मामले में मनेंद्रगढ़ पुलिस को रिपेार्ट दर्ज करने और मामले की पड़ताल कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है.

बाद में पीड़ित लड़की ने अपनी मां की करतूतों के बारे में बताते हुए कहा उसकी मां एक मॉर्डन महिला है और साल 2012 में उसने एक ऑटो चालक से उसके अवैध संबंध थे और उसके कारण उसके पिता का रोज मां से विवाद होता था इसके बाद आज से 8 साल पहले उसके पिता घर छोड़कर अलग रहने लगे. आगे पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेरे सामने ही मेरी मां व उस ऑटो चालक से संबंध बनाती थी और बाद में माँ कहती थी कि मैं भी संबंध बनाती हूं तो तुम भी बनाओ.

प्रेमिका ने प्रेमी से कहा, 'मेरी दोस्त के साथ संबंध बना लो' और फिर..

नाबालिग लड़की के पास आकर बैठ गया पडोसी और छूने लगा गलत जगह

अमिताभ की फिल्म दिखाने के बहाने लड़की को दिखाई पोर्न फिल्म और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -