फ़ोन के लिए माँ ने डांटा तो लड़की ने लगाई फांसी

Oct 12 2019 02:20 PM
फ़ोन के लिए माँ ने डांटा तो लड़की ने लगाई फांसी

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान करने में लगे हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भिलाई का है. इस मामले में बेटी के मोबाइल फोन की बढ़ती लत से परेशान मां ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन उसके बाद जो हुआ वह माँ को हैरान कर गया. इस मामले में अपनी मां से नाराज होकर बेटी ने खुदकुशी कर ली और यह मामला दुर्ग जिले के चरोदा बस्ती की है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि ''मां की रोक-टोक बेटी को पसंद नहीं थी.

इस वजह से उसने सुसाइड कर लिया.'' इस मामले में इस घटना के होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है वहीं उसके बाद पुलिस को इस मामले के बारे में जानकारी दे दी गई है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और उन्होंने कहा यह घटना पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र का है. खबरों के मुताबिक, ''घटना गुरुवार सुबह तकरीबन 7.30 बजे की बताई जा रही है. चरोदा बस्ती में रहने वाली एक महिला ने अपने बेटी को फोन का इस्तेमाल करने से मना किया. इस बात पर बेटी गुस्से में आ गई और अपने कमरे में चली गई.

फिर उसने अपने कमरे में खुदकुशी कर लिया. मां की डांट से परेशान होकर बेटी अपने कमरे में चली गई. गुस्से में आकर उसने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. फिर एक दुपट्टे के सराहे पंखे पर फंदा बनाया और फांसी लगा ली. काफी देर तक जब लड़की नहीं मिली तो उसकी मां ने खोजबीन शुरू की. कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. जब कमरे का दरवाजा खोला गया वहां युवती की लाश मिली. परिजनों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी.'' अब सारा मामला जानने के बाद पुरानी भिलाई थाना पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

कॉलेज में पेट्रोल छिड़ककर छत्रा ने लगाई आग

नौकरी दिलाने का झांसा देकर कांस्टेबल ने किया लड़की संग रेप

जब लड़की से शादी के लिए नहीं माना लड़का तो ले ली जान