मम्मी करीना के जन्मदिन पर तैमूर ने की सबसे ज्यादा मस्ती, तस्वीरें हो रहीं वायरल
मम्मी करीना के जन्मदिन पर तैमूर ने की सबसे ज्यादा मस्ती, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरती यानी करीना कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं और इस दौरान वह बहुत खुश नजर आईं. वैसे करीना रील लाइफ में कई आइकॉनिक भूमिकाओं को निभाने के लिए जानी जाती हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है. वहीं इस बार करीना कपूर ने अपना जन्मदिन पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर समेत बहन करिश्मा के साथ पटौदी निवास में मनाने का फैसला लिया और वहां देर रात बेबो ने फैमिली के साथ सेलिब्रेशन किया जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं.

वहीं इस मौके पर तैमूर भी नजर आए और अब उनकी फोटोज को करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टा पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे करीना, सैफ और तैमूर नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं इन फोटो को शेयर करते हुए बड़ी बहन ने छोटी बहन को जन्मदिन की शुभकामानएं दी हैं और उन्होंने लिखा है Happy birthday my darling bebo !We love you Direction by @gauravvkchawla diljitdosanjh #happybirthdaybebo #pataudidiaries वहीं एक और फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है Birthday girl ! #happybirthday #family #love

इसमें करीना अपने बेटे तैमूर के साथ दिख रहीं हैं. जी दरअसल अपनी मम्मी के बर्थडे पर तैमूर खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और इस फोटो में करीना ने लाड़ले को गोद में उठाया हुआ हैं और तैमूर के हाथ में बर्थडे बैलून नजर आ रहा है जिससे देख साफ लग रहा हैं कि छोटे नवाब ने भी देर रात तक खूब मस्ती की हैं। फिलहाल करीना का बर्थडे बैश खत्म नहीं हुआ है और अब भी जश्न जारी है.

सामने आया कृष्णा अभिषेक की फिल्म का दूसरा पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

'द स्काई इज पिंक' के नए गाने में लगा इंटिमेट सीन और लिपलॉक का तड़का

'शकुंतला देवी' का किरदार निभाते हुए विघा बालन आएंगी नजर, फिर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -