'मॉम' ने 7 दिनों में इतना रोकड़ा समेट लिया
'मॉम' ने 7 दिनों में इतना रोकड़ा समेट लिया
Share:

देखा जाए तो तकरीबन 5 सालो के बाद एक बार फिर से श्रीदेवी का दमदार अभिनय फिल्म 'मॉम' में निखरकर सामने आया है. जी हाँ बता दे कि, फिल्म का आज 7 वां दिन है. वैसे भी अगर फिल्म में हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी है तो फिल्म तो चलनी ही है. अब इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ साथ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म के बारे में हम अगर बात करे तो  बता दें कि, श्रीदेवी मां के क़िरदार में ‘मॉम’ में मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म में श्रीदेवी अपनी बेटी के साथ हुई एक घटना के बाद हालातों से लड़ती है. इस फिल्म में श्रीदेवी ‘देवकी’ नामक किरदार में हैं, जो दो बेटियों की मां हैं और उनके पास एक परफेक्ट फैमिली है. अब बात कर ली जाए फिल्म के सांतवे दिन के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, पहले दिन के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, श्रीदेवी  स्टारर फिल्म 'मॉम' ने  बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है. दर्शकों ने फिल्म की तारीफ भी की. इसके बावजूद फिल्म ने 7 दिनों में 23 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

‘मॉम’ ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 2.90 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत की. लेकिन शनिवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की पटरी पर रफ्तार पकड़ते हुए 5.08 करोड़ रुपये की कमाई की. रविवार को भी फिल्म ने अपना जलवा बरकरार रखते हुए 6.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके बाद चौथे दिन सोमवार को इस फिल्म ने 2.52 करोड़, मंगलवार को 2.74 करोड़, बुधवार को 2.23 करोड़ और गुरूवार को 1.91 करोड़ की कमाई की. इस तरह ये फिल्म 7 दिनों में 23.80 करोड़ कमा चुकी है.

जग्गा की पहले दिन की जासूसी लोगों को रास ना आई...

अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी है 'लिपस्टिक...'

गर्लफ्रेंड बनाने के लिए काफी ट्राई किया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -