अपनी फिल्मों के रीमेक नहीं बनने देना चाहती ये अभिनेत्री
अपनी फिल्मों के रीमेक नहीं बनने देना चाहती ये अभिनेत्री
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्री मॉली रिंगवाल्ड ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर उनके फैंस निराश हो गए. जी दरअसल में अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने कहा की अगर 1980 के दशक की फिल्मों ‘प्रिटी इन पिंक’, ‘द ब्रेकफास्ट क्लब’ और ‘सिक्सटीन कैंडल्स’ के रीमेक बनेंगे, तो वह पूरी तरह से तबाह हो जाएंगी। उनसे इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि अगर ‘प्रिटी इन पिंक’ मूवी का रीमेक बनता हैं तो क्या होगा..?

इस पर उन्होंने जवाब दिया कि अगर ऐसा हुआ तो वे पुरानी यादों में खो जाएंगी और वे बिलकुल भी ऐसा नहीं चाहती हैं कि ‘प्रिटी इन पिंक’ का रीमेक बने और साथ ही वे यह भी नहीं चाहती हैं कि ‘द ब्रेकफास्ट क्लब’ या ‘सिक्सिटीन कैंड्ल्स’ फिल्मों के भी रीमेक बने. रिंगवाल्ड ने कहा कि ये जो फिल्मे थी ये पहले के समय में अनुकूल रहीं थी लेकिन अब उन्हें नहीं लगता की ये अनुकूल होंगी.

इन फिल्मों के रीमेक बनाने की बातें कई बार हुई लेकिन हर बार रिंगवाल्ड ने इन्हे मना कर दिया, उनके अनुसार आज का समय बदल चुका हैं इस वजह से आज के समय में ऐसी फिल्में ना ही बने तो बेहतर हैं. आज के जीवन में काफी बदलाव आ चुके है इस वजह से इन फिल्मों के रीमेक बनाना उचित नहीं होगा. आपको बता दें कि मॉली का पूरा नाम Molly Kathleen Ringwald हैं और ये एक बहुत ही बेहतरीन सिंगर भी हैं. इन्हे आप सभी ने कई हॉलीवुड मूवीज में देखा ही होगा.

अब नज़र नहीं आएंगे कैप्टन अमेरिका, बताई ये वजह

बॉलीवुड के सीरियल किसर को जन्मदिन की बधाई

कैसे मिला कंगना को 'कंटोवर्सी क्वीन' का टाइटल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -