दिन दहाड़े कॉलोनी में नाबालिग छात्रा के साथ हुई छेड़-छाड़, सीसीटीवी कैमरे से मिली फोटो
दिन दहाड़े कॉलोनी में नाबालिग छात्रा के साथ हुई छेड़-छाड़, सीसीटीवी कैमरे से मिली फोटो
Share:

टीकमगढ़। नंदीश्वर कॉलोनी में नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ की वारदात सामने आई थी। जिसकी फोटो सीसीटीवी कैमरे से मिल गई है। सीसीटीवी कैमरे से मिली फोटो में आरोपी का चेहरा साफ तौर पर नजर आ रहा है। कॉलोनी वालों ने आरोपी का यह फोटो कोतवाली पुलिस को दे दिया है। क्लियर फोटो मिल जाने के बाद पुलिस बड़ी ही सरगर्मी के साथ आरोपी की तलाश में जुट गई है। 
  
मामला यह है कि 1 दिन पहले ही नंदीश्वर कॉलोनी में सरेआम नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। यह पूरी घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। सीसीटीवी टीवी फुटेज में युवक को सरेआम सड़क पर जा रही युवती के साथ अश्लील हरकतें करते देखा गया। मोहल्ले वालों ने सीसीटीवी फुटेज कोतवाली पुलिस को सौंप दी, जिसके बाद कॉलोनी में लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज देखे गए। 

वार्ड पार्षद राजीव जैन का कहना है कि करीब एक दर्जन घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच के बाद आरोपी का चेहरा साफ तौर पर दिखाई दिया। उन सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की फोटो निकाली गई, वही तत्काल यह फोटो कोतवाली पुलिस में सौंप दी गई। उन्होंने बताया कि कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद यह सामने आया कि आरोपी युवक करीब 2 से 3 घंटे मोहल्ले की अलग-अलग गलियों में घूमता रहा। उसी दौरान उसने एक महिला और एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। 

इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी मनीष कुमार का कहना है कि कॉलोनी वालों ने कई सीसीटीवी फुटेज और वीडियो उन्हें उपलब्ध कराए थे। जिसके आधार पर अलग-अलग पुलिस टीमें गठित की गई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसकी तलाश की जा रही है। उनका कहना है कि आरोपी जल्द ही उनकी हिरासत में होगा साथ ही शहर की कॉलोनियों में दिन-रात पुलिस चेकिंग करने के आदेश भी दिए गए हैं।

रेलवे स्टेशन पर गंदगी और अव्यवस्था देखकर भड़के सांसद, जीएम रेलवे से जताई नाराजगी

प्रवासी भारतीय सम्मेलन के पहले इंदौर Zoo को मिलेगा आकर्षक स्वरूप

हेयरकलर पीकर की आत्महत्या की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -