14 साल की उम्र में हुई बच्ची की शादी, तीन युवकों ने किया गैंगरेप
14 साल की उम्र में हुई बच्ची की शादी, तीन युवकों ने किया गैंगरेप
Share:

गुंटूर : आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में प्रेमी से मिलकर घर वापस लौटने वाली बालिका के साथ दो युवकों ने गैंगरेप को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है उन्होंने उसे दो सप्ताह तक बंदी भी बनाया हुआ था. 2 सप्ताह तक उन्होंने उस बालिका को खूब यातनाएं दी. वहीँ अंत में एक दिन वह उनसे पीछ़ा छुड़ाकर भागने में कामयाब हो गई.

इस मामले में उसने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दायर करवा दी है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बालिका के साथ गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद तीनों को कोर्ट में पेश कर अब रिमांड पर भेज दिया है. इस मामले के बारे में गुंटूर जिला, तेनाली सब-डिवीजनल कमांड कंट्रोल में मंगलवार को डीएसपी के श्रीलक्ष्मी ने मीडिया को जानकारी दी. उन्होंने कहा शहर के मुत्तेमशेट्टीपाले की 14 साल की बच्ची के पिता का निधन हो गया. वहीँ डेढ़ साल पहले कर्लापालेम मंडल, कट्टावाड़ा गांव के लड़के के साथ मां ने उसकी शादी करवा दी. बच्ची के पति के घर के पास में रहने वाले नूतलापाटि नविन कुमार उर्फ नविन से बच्ची का परिचय हो गया. उसके बाद बीते 25 जुलाई को बच्ची को उसके पति ने तेनाली, मायके लाकर छोड़ा और वापस लौट गया. उसी के अगले दिन दोपहर नविन तेनाली आया और बच्ची को मोटरसाइकिल पर बैठाकर अमृतालुरु मंडल, यलवर्रु के निकट खेत में ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया.

उसके बाद वह रात नौ बजे के आसपास उसे वापस तेनाली छोड़ गया. वहीँ काफी समय हो जाने से बच्ची अपनी सहेली के घर जाने लगी. तभी गुंटूर के होमगार्ड (गुंटूर अर्बन जिला डॉग स्क्वैड) अशोक चक्रवर्ती और उसके दोस्त दुर्गाराव ने देखा और पीड़िता से बात कर जानकारी ली. वहीँ बच्ची को उसने सहारा देने का कहा और एक अन्य युवक के साथ उसे गुंटूर ले गया. वहां उसे अपने घर में बंदी बनाकर उसके साथ दो सप्ताह से अधिक समय तक बलात्कार किया. अब इस मामले में पुलिस ने तीनो आरोपियों को पकड़ लिया है. तीनो को रिमांड पर भेजा जा चुका है.

तीन महीने से लापता युवक के केस में सामने आई चौकाने वाली सच्चाई

दौसा : गैंगरेप केस में भड़के लोग, सड़को पर किया जोरदार प्रदर्शन

70 साल के बुजुर्ग ने किया 10 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -