अपने ऊपर लगे छेड़छाड़ के आरोप पर खुलकर बोले सलमान...
अपने ऊपर लगे छेड़छाड़ के आरोप पर खुलकर बोले सलमान...
Share:

आप सभी को याद ही होगा कि कुछ समय पहले ही डांस इंडिया डांस सीजन वन के विनर सलमान यूसुफ खान पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था और उसे जानने के बाद लोग सलमान से नफरत करने लगे थे. वहीं जिसने ये गंभीर आरोप लगाया है वो खुद एक डांसर है ऐसा बताया गया. इस मामले में डांसर ने 30 जनवरी 2019 को सलमान यूसुफ खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और वहीं अब अपने ऊपर लगे गंभीर आरोप पर पहली बार डांसर सलमान यूसुफ खान ने खुलकर बात की है.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इस सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा न्यायपालिका पर मेरा विश्वास है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बात रखते हुए कहा, ''पैसा वसूलने के इरादे से मुझ पर गलत आरोप लगाए गए हैं. मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. सत्य की जीत होगी. इंशा अल्लाह!'' अब उनके इस पोस्ट से यह साफ होता है कि सलमान ने अपने ऊपर लगे आरोप को पूरी तरह से नाकार दिया है और वह इसमें दोषी नहीं है. इस मामले में पीड़ित ने इस बात का दावा किया है कि अगस्त 2018 के महीने के अंदर उसे डांसर के मैनेजमेंट से कॉल आया था जब वह काम के लिए लंदन में थी और इसके बाद, पीड़िता ने सलमान यूसुफ खान से ओशिवारा अंधेरी में एक कॉफी शॉप में मिली, जहां उन्होंने अपने साथ उसे बॉलीवुड पार्क, दुबई में परफॉर्म करने मौका तक दिया.

वहीं सामने आई एक रिर्पोट के अनुसार पीड़ित ने इस बात का दावा किया है कि सलमान उसे परफॉर्मेंस का मौका देने के बाद उसे घर छोड़ने की बात कहने लगे थे, जिसके बाद सलमान ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था और जब पीड़िता ने ऐसा करने से उन्हें मना किया तो, सलमान ने उन्हें ये कहकर बात टल दी कि बॉलीवुड में ऐसी चीजें होती ही रहती हैं. आप सभी को बता दें कि फिलहाल इस मामले को लेकर जांच जारी है.

केवल कुछ समय के लिए कसौटी से ब्रेक लेंगी कोमोलिका, इस दिन होगी वापसी

वाइट शर्ट में निजी अंगों की हॉटनेस दिखाती नजर आईं गिजेल ठकराल

अब 6 महीने तक कोई कलाकार नहीं कर पाएगा आलोकनाथ के साथ काम, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -