पुलिस और पब्लिक के सामने मदद के लिए चिल्लाती रही लड़की, सरेआम दरिंदगी करते रहे बदमाश
पुलिस और पब्लिक के सामने मदद के लिए चिल्लाती रही लड़की, सरेआम दरिंदगी करते रहे बदमाश
Share:

गुरुग्राम : जब अपराध को देखने वाले लोग और वहां मौजूद पुलिस ही मूकदर्शक बन जाए तो फिर बदमाशो के हौंसले क्यों बुलंद नहीं होंगे. इसकी बानगी गुरग्राम में देखने को मिली. हॉस्पिटल से काम ख़त्म कर अपने घर लौट रही नर्स के साथ रास्ते में कुछ बदमाशों ने छेड़छाड की. हैरानी की बात यह है कि बदमाश लड़की के साथ छेड़खानी करते रहे लेकिन वह मौजूद दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी और लोगो ने उसे बचाने के जहमत नहीं उठाई.

 यह पूरी घटना गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त कार्यालय से महज 300 मीटर की दुरी पर घटी. जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की निजी अस्पताल में नर्स है. वह शाम करीब 7 बजे जब अपना काम ख़त्म करके घर लौट रही थी तभी पुलिस आयुक्त कार्यालय के करीब कुछ बदमाशों ने उसे रोक लिया. वह पर कई लोग और दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. इस दौरान बदमाश उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे.

पीड़ित लड़की मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया. इस घटना के बाद पीड़ित लड़की सदमे में है. उसने पुलिस को बताया कि- मैं बहुत डरी हुई हूं. बदमाशों ने कई लोगो के बीच उसका उत्पीड़न किया. उसने कहा कि किसी औऱ से मदद की क्या उम्मीद की जा सकती है जब पुलिस ने ही उसकी मदद नहीं की.

बताया वहां पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौजूद थे. लेकिन उन्होंने भी मदद नहीं की. यह काफी डरावना है. पीड़िता की शिकायत पर गुरग्राम पुलिस उस महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

महिला ने किया 65 साल के साधु का बलात्कार, ऐसी है हवसी महिला की कहानी ?

बेटे की मौत के बाद बहु पर ससुर की नियत हुई ख़राब, फिर एक दिन रात में ?

जिसने लगाया रेप का इल्जाम, अब करेगा उसी से शादी

बलात्कारियों से बचने के लिए लड़कियों के हाथ में दिया जाना चाहिए चाकू

7 साल तक देवर करता रहा दुष्कर्म फिर भी चुप रही भाभी, पढ़िए भाभी की मज़बूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -