अगर आपके शरीर में भी है इस अंग पर तिल तो आप है बहुत भाग्यशाली और कामुक

दुनिया के सभी लोगों के शरीर पर कही ना कही तिल होता है और वह तिल उनके बारे में बहुत सी बातें बताता है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र में तिल के बारे में बहुत कुछ लिखा हुआ है और बताया गया है. वहीं आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपके शरीर के गुप्तांगों पर तिल होने के क्या मतलब होता है. वैसे यह बहुत कम लोगों को होते हैं लेकिन इनके मतलब जानने में सभी को दिलचस्पी होती है ऐसे में आज हम इनके मतलब बताने जा रहे हैं आइए जानते हैं. 

गुप्तांग पर होने वाले तिल से जुड़े ज्‍योतिषीय रहस्य -

# ज्योतिषों के अनुसार अगर आपके गुप्तांग पर तिल है तो यह बतता है कि आप उदार और ईमानदार है और इसी के साथ जिन लोगों के गुप्तांग पर तिल होता है वह अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं.

# कहते है कि जिन लोगो के बट पर तिल होता है वो लोग संतुष्ट, लचीला और उत्साही माने जाते हैं.

# जिन लोगों के होठों पर तिल होता है ऐसे लोग अंदर से बहुत प्यारभरे होते हैं और प्यार में कामुक प्रवृत्ति के होते है यह हमेशा कामुकता दिखाते हैं. ऐसे लोग हमेशा जीवन में आगे बढ़ने की चाह रखते हैं.

# कहते हैं जिन लड़कियों को दांये ब्रैस्ट पर तिल होता है वह आलस्य का संकेत माना जाता है और जिन्हे बांये ब्रैस्ट पर तिल होता है वो एक्टिव और ऊर्जावान होती हैं.

# ऐसा भी कहते हैं जिन पुरुषों को निप्पल पर तिल होता है वह चंचल स्वभाव के होते हैं और अगर किसी महिला के निप्पल पर तिल है, तो वह समाज में अपनी पहचान बनाने को लेकर बहुत चिंतित रहने वाली होती है.

अगर अंगूठे से बड़ी है आपके पैर की दूसरी ऊँगली तो जरूर पढ़े यह खबर

पीएम मोदी की कुंडली में है ‘शत्रुहन्ता’ योग, करेंगे शत्रुओं का विनाश

जो आपका अपमान करें उससे चाणक्य निति के अनुसार ले बदला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -