अगर आपको भी होंठ के आस-पास तिल तो ये खबर आपके लिए है
अगर आपको भी होंठ के आस-पास तिल तो ये खबर आपके लिए है
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि चेहरे पर तिल होना आम बात है. ऐसे में आज के समय में दुनिया के 90 % लोगो के चहरे पर तिल होता है और वह तिल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं शरीर के अंगों पर तिल होने का मतलब. आइए जानते हैं.

1. कहा जाता है होठों के आस-पास या सीधे होठ के ऊपर जिनका तिल होता है वे हर किसी से प्रेम से ही बात करते है और उनके दिल में हर किसी के लिए प्रेम ही होता है. इसी के साथ जिनके होठ के बाएं तरफ तिल होता है वे लोगों का बच्चों से बहुत प्यार होता है और ऐसे में अगर किसी के होठ के नीचे तिल हो तो उस व्यक्ति को हर किसी को देख कर असुरक्षित सा अनुभव करते है.

2. कहा जाता है नाक के आस पास-जिस भी व्यक्ति के नाक पर तिल होता है उस व्यक्ति को यात्रा करना बहुत पसंद होता है. जी हाँ, इसी के साथ ही जिन लोगों की नाक के बाई तरफ तिल होता है वो काफी कलात्मक होते है और उन्हें अपने काम से लोगों को चौंकाना बहुत पसंद होता है. कहा जाता है ऐसे लोग अपने जीवन साथी के लिए हमेशा समर्पित रहते हैं.

3. कहते हैं जिन लोगों के आंख के पलक पर कोई तिल है तो ये लोग दुनिया को अपनी ही नजर से देखना पसंद करते है और जीवन के हर पल को खुशियों के साथ जीते है. वहीं अगर किसी की सीधी आंख के कोने की तरफ तिल है तो वो व्यक्ति काफी भावुक होते है और अगर किसी व्यक्ति के बाई आंख के नीचे या फिर पास में तिल हो तो उसका मतलब है कि वो व्यक्ति जीससे भी प्यार करते है उसके लिए कुछ भी कर गुजरने की तैयार रहते हैं.

4. कहा जाता है जिन लोगों के भौंहो के बीच तिल होता है वह लोग काफी बुद्धिमान होते है और केवल इतना ही नहीं इस तरह के लोग अपनी बुद्धि का प्रयोग कर अपने जीवन में सफलता हांसिल कर लेते हैं.

जानिए कर्ण वेध संस्कार के बारे में पूर्ण जानकारी

मिलिंद सोमान ने 26 साल छोटी पत्नी को यूँ दी शादी की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं

मरते समय रावण ने लक्ष्मण को बताई थी ये बातें, रखेंगे ध्यान तो नहीं होगा कोई नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -