हाथ का ये तिल बताता है कब-तक अमीर बने रह सकते हैं आप
हाथ का ये तिल बताता है कब-तक अमीर बने रह सकते हैं आप
Share:

आप सभी को बता दें कि समुद्रशास्त्र में शरीर के अलग-अलग हिस्सों में मौजूद तिल के बारे में काफी विस्तार के साथ बताया गया है और सभी हिस्सों में तिल होने के अलग-अलग मतलब होता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं हाथ की हथेली पर तिल होने का क्या मतलब होता है. जी हाँ, आज हम आपको बताएंगे कि हाथ की हथेली पर तिल होना क्या दर्शाता है.

# कहते हैं अगर किसी भी व्यक्ति के गुरु पर्वत पर कोई तिल मौजूद है तो यह आपकी आर्थिक संपन्नता के बारे में दर्शाता है और ऐसे व्यक्ति को कभी भी पैसों से संबंधित कोई भी बाधा नहीं आती है और वह अमीर बना रहता है.

# कहा जाता है अगर शनि पर्वत पर कोई तिल मौजूद हो तो ऐसे व्यक्ति काफी धनी बनते हैं और इनके जीवन में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है इसी के साथ इन्हे हर सुख-सुविधा मिलती है.

# कहा जाता है समुद्रशास्त्र के अनुसार सूर्य पर्वत पर तिल का होना बहुत अशुभ माना जाता है और इस खास स्थान पर तिल होने से व्यक्ति को जीवन में दूसरे से अपमान का सामना करना पड़ सकता है.

# कहते हैं मंगल पर्वत पर तिल होने से व्यक्ति के जीवन में कई दुर्घटना होने के लक्षण पाए जाते हैं और साथ ही इस जगह पर तिल होने से मनुष्य को सम्पत्ति का नुकसान ज्यादा हो जाता है.

# ऐसे ही शरीर के अन्य भाग पर तिल होने के भी अलग-अलग मतलब होते हैं जो आप सभी को हम पिछली खबरों में बता चुके हैं और आगे और भी बताने वाले हैं.

अगर आपके हाथ में झुकी हुई है यह रेखा तो पागल हो सकते हैं आप!

चंद्रग्रहण में इस समय लगेगा सूतक काल, भूलकर भी ना करें यह काम

गाय को भूलकर भी ना खिलाये ऐसी रोटी वरना हो जाएगी आपकी मृत्यु!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -