अगर आपके भी इस अंग पर है तिल तो इस साल होने वाला है बहुत बड़ा लाभ
अगर आपके भी इस अंग पर है तिल तो इस साल होने वाला है बहुत बड़ा लाभ
Share:

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिनके शरीर पर ना जाने कितने ही तिल होते हैं और उन तिलों को देखकर लोग उनका मतलब जानने की कोशिश करते हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको आपके चेहरे पर पाए जाने वाले तिलों का मतलब बताने जा रहे हैं जो आप शायद ही जानते होंगे. आइए बताते हैं.

कहते हैं चेहरे पर तिल के अलग-अलग अर्थ होते हैं.ऐसे में यह भी माना जाता है कि चेहरे के तिल का सीधा संबंध आपके भाग्य से होता है. आप सभी को बता दें कि गालों पर तिल का होना आपकी आकर्षण क्षमता को मजबूत करता है. वहीं चेहरे पर मौजूद तिल धन लाभ कराता है. कहते हैं नाक पर तिल का होना व्यक्ति को बहुत ज्यादा अनुशासित बना देता है और ऐसे लोगों के जीवन में संघर्ष बढ जाता है.

इसी के साथ नाक के नीचे तिल का होना बताता है कि व्यक्ति के ढेर सारे चाहने वाले हैं लेकिन ऐसे लोग कम लोगों से ही लगाव रख पाते हैं. कहते हैं माथे पर तिल बताता है कि आप शुरुआत में खूब संघर्ष करेंगे और बाद में धनवान हो जाएंगे. कहा जाता है जिन लोगों के होंठों पर तिल होता है वह प्रेमी स्वभाव के होते हैं और ऐसे लोगों को रोज प्रेम होता है. जी हाँ, कहा जाता है जिन लोगों के होंठो पर तिल होता है वह हर दिन प्यार में पड़ते हैं.

नए साल की रात घर में प्रवेश कर सकती है नकारात्मक शक्तियां, ऐसे करें पहचान

गणेश गायत्री मंत्र से आप सफल बना सकते हैं अपना जीवन, ऐसे करें जाप

नए साल के पहले दिन पहने अपना लकी रंग वरना होगा बुरा ही बुरा..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -