क्या आप जानते हैं आपके इन अंगो पर तिल होने का मतलब
क्या आप जानते हैं आपके इन अंगो पर तिल होने का मतलब
Share:

कहा जाता है कि सामुद्रिक शास्‍त्र में शरीर के विभिन्न अंगों का आपकी जिंदगी में होने वाले घटनाक्रम के बारे में बताया गया है. जी हाँ और ऐसे में शास्त्र के अनुसार शरीर के किसी भी अंग पर 'तिल' होना एक अलग ही बात का संकेत देता है. कहा जाता है कि स्त्रियों और पुरुषों में तिल का अलग-अलग महत्व होता है. ऐसे में आपकी आंखे, तलवे, नाभि के बारे में जानकर आप किसी भी स्त्री के बारे में पता सकते हैं. तो आइए जानते हैं कुछ तिल के मतलब.

स्त्री शरीर पर तिल - कहते हैं कि यदि किसी स्त्री के गाल पर तिल होता है तो उसे अच्छा पति मिलता है लेकिन जिस स्त्री के गाल के बांईं तरफ तिल हो तो ऐशो-आराम का सुख भोगती है. वहीं अगर किसी स्त्री के मस्तक पर तिल हो तो हर जगह इज्जत मिलती है. साथ ही अगर नाक पर तिल हो तो वह महिला रूपवान होती है, पर बहुत ही घमंडी होती है. ऐसा भी कहा जाता है कि अगर कान पर तिल हो तो आभूषण पहनने का सुख मिलता है वहीं आंख पर तिल हो तो पत्नी पति की बहुत अधिक प्रिय होती है.

पुरुष शरीर पर तिल - कहा जाता है जिस पुरुष के सिर पर तिल होता है, वह हर जगह इज्जत का हकदार होता है वहीं अगर आंख पर तिल होता है तो उसे उच्च पद मिलता है. कहा जाता है किसी पुरुष के मुख पर तिल होता है बहुत दौलत वाला होता है, वहीं जिअगर उसके गाल पर तिल हो तो उसे स्त्री सुख मिलता है. कहते हैं पुरुष के हाथ के पंजे पर तिल हो तो वह व्यक्ति दयालु रहता है और अगर छाती की दाहिनी तरफ तिल हो तो उसे अच्छी स्त्री मिलती है और अगर ऊपर के होंठ पर तिल हो तो धन की प्राप्ति होती है.

अगर आपके इस अंग पर है तिल तो आपको मिलेगी सबसे हॉट और सेक्सी पत्नी

इस अंग पर तिल होना करता है धनवान बनने की ओर इशारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -