Video: इस लड़की का डांस देखकर बड़े-बड़े कोरियोग्राफर Shocked
Video: इस लड़की का डांस देखकर बड़े-बड़े कोरियोग्राफर Shocked
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो डांस प्लस में वैसे तो बहुत से डांस के प्रतिभागियों ने अपना दमखम दिखाया. परन्तु आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर राजधानी दिल्ली की एक कंटेस्टेंट का हॉट डांस वीडियो जबरदस्त रूप से वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं और सैकड़ों लोग शेयर कर चुके हैं। इस डांसर की तारीफ रेमोे डिसूजा, धर्मेश, शक्ति जैसे बड़े-बड़े कोरियोग्राफर कर चुके हैं। बता दे कि हॉट डांस करने वाली इस डांसर का नाम है मोक्षदा जेलखानी, जो मूलत: कश्मीर की रहने वाली है। फिलहाल दिल्ली में रह रहीं हैं।

वे गुडगांव के किंग ऑफ ड्रीम्स में कोरियोग्राफर भी रह चुकी हैं। उन्होंने दिल्ली के जीसस और मेरी कॉलेज से सायकोलॉजी की पढ़ाई की है। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी मोक्षदा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें वह दो अन्य लड़कियो के साथ मुंबई के जूहु बीच पर डांस करती हुई नजर आई थी।

इस वीडियो को यूट्यूब पर पांच लाख से ज्यादा बार देखा चुका है। बता दे कि मोक्षदा यूट्यूब पर अपना एक डांस चैनल भी चलाती हैं और कई शोज में भी परफॉर्म कर चुकी हैं. उनका बियोंसे के गाने पर बना कोरियोग्राफ किया गया 'रॉकेट' डांस भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -