हर मौसम में स्किन का ख्याल रखेगी ये क्रीम
हर मौसम में स्किन का ख्याल रखेगी ये क्रीम
Share:

बदलते मौसम के साथ स्किन में बदलाव आते रहते हैं. इसके लिए आप कई क्रीम का इस्तेमाल करते हैं लेकिन आपको उनसे कुछ खास अंतर नहीं दीखता. अगर आप स्किन में होने वाले बदलावों को लेकर बहुत परेशान रहती हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी क्रीम के बारे में जो हर मौसम में आपकी स्किन का ख्याल रखेगी. इन दो में से एक मॉइश्चराइज़र है जो हर एक मौसम में आपके स्किन का ख्याल रखता है वहीं दूसरा फेशियल किट है जो स्किन टैनिंग को दूर करने में कारगर है. जानते हैं इनके बारे में..

Ponds Light moisturizer : हाल ही में Ponds ने अपना बेहद लाइट मॉस्चराइजर लॉन्च किया है. कंपनी दावा करती है कि ये गर्मी और बारिश दोनों ही मौसम में लगाया जा सकता है. इसमें विटामिन-ई और ग्लिसरीन है जो स्किन को स्मूद और सॉफ्ट बनाते हैं.

Asta berry : हाल ही में कंपनी ने अपनी वाइन ब्लीच क्रीम लॉन्च की है. कंपनी का दावा है कि ये स्किन को चमक और जरूरी पोषण देती है, जिससे स्किन साफ-सुथरी और सॉफ्ट रहती है. साथ ही ये स्किन की टैनिंग भी दूर करने के लिए परफेक्ट है. तो इन क्रीम को आप किसी भी मौसम में लगा सकते हैं और इनसे स्किन की चमक बनी रहेगी साथ ही आपकी स्किन का रूखापन भी दूर होगा. 

जानें स्किन के अनुसार क्या है सही, कॉम्पैक्ट पाउडर या फाउंडेशन

सर्दी में किशमिस रखें कई बिमारियों से दूर, ऐसे करें सेवन

इसलिए महिलाओं को होती पुरुष से ज्यादा नींद की जरूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -