अभ्यास मैच में मोइन अली करेंगे इंग्लैंड का नेतृत्व
अभ्यास मैच में मोइन अली करेंगे इंग्लैंड का नेतृत्व
Share:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में इंग्लैंड के कप्तान मोइन अली होंगे. ऑस्ट्रेलिया एकादश टीम के खिलाफ इंग्लैंड एकादश टीम दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी. नौ दिसम्बर से दो दिवसीय अभ्यास मैच की शुरुआत पर्थ के रिचर्डसन पार्क में होगी. गुरुवार को इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इस बारे में अपना बयान जारी कर दिया है.

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि ''अभ्यास मैच के लिए चुने गए 11 खिलाडिय़ों में से अली एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने एडिलेड में खेले गए टेस्ट मैच में राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व किया है. इस टीम में पांच खिलाड़ी ऐसे हैं, जो एडिलेड टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं थे. इसके अलावा छ: खिलाड़ी इंग्लैंड लॉयन्स के हैं.''

बता दे कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली को टीम का कप्तान बनाया गया है. मोइन अली ने एशेज सीरीज में अभी तक औसत प्रदर्शन किया है और दो मैचों में बल्लेबाजी करते हुए 105 रन बनाए. इस सीरीज में अली ने अभी तक केवल 2 ही विकेट लिए हैं, उनकी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही है. अली का चयन एशेज सीरीज में एक ऑलराउंडर की भूमिका में किया गया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में इंग्लैंड की टीम- मोइन अली (कप्तान), कीटन जेनिंग्स, डॉन लॉरेंस, जैक लीच, लियाम लिविंग्सटन, मार्क वुड, जैक बॉल, गैरी बालांसे, मेसन क्राने, टॉम कुरान, बेन डकेट और बेन फोआकेस (विकेटकीपर). 

एशेज सीरीज: एडिलेड टेस्ट में 120 रन से जीता ऑस्ट्रेलिया

एशेज सीरीज - शॉन मार्श ने लगाया शतक

एशेज सीरीज: दूसरी जीत से 3 कदम दूर ऑस्ट्रेलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -