हिन्दू और हिंदुस्तान विरोधी है ओवैसी की पार्टी, AIMIM पर मोहसिन रजा का आरोप
हिन्दू और हिंदुस्तान विरोधी है ओवैसी की पार्टी, AIMIM पर मोहसिन रजा का आरोप
Share:

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM में लगातार जुबानी जंग जारी है. असदुद्दीन ओवैसी की तरफ से यूपी की योगी सरकार द्वारा लाए गए लव जिहाद के अध्यादेश पर सवाल उठाए गए तो अब यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. मोहसिन रजा ने बिहार में शपथ ग्रहण के दौरान हुई घटना को उठाते हुए कहा कि ओवैसी की पार्टी हिंदू और हिंदुस्तान विरोधी है. 

योगी के मंत्री ने कहा कि बिहार से AIMIM विधायक अख्तरुल इमान ने यह साबित कर दिया कि ओवैसी की पार्टी की विचारधारा हिंदी विरोधी, हिंदू विरोधी, हिंदुस्तान विरोधी है. उन्हें याद रखना चाहिये कि वे हिंदुस्तान के प्रदेश बिहार में चुनाव जीते हैं, पाकिस्तान में चुनाव नहीं जीते हैं. रजा ने कहा कि हिंदी में शपथ नहीं ग्रहण करेंगे, क्योंकि आपको हिंदी से नफ़रत है. हिंदुस्तान का नाम नहीं लेंगें क्योंकि आपको हिंदुस्तान से नफ़रत है. आपको मेरी सलाह है कि यदि हिंदुस्तान से या हिन्दुओं से इतनी ही नफ़रत है तो आप पाकिस्तान जा सकते हैं. 

मोहसिन रजा ने आगे कहा कि यदि आपके मन मे इतनी ही नफ़रत भरी हुई है और आपकी विभाजनकारी मानसिकता 1947 से आजतक बदली नहीं आपको हिन्दुओं के विरुद्ध ही रहना है. यह साबित हो गया है कि हिंदुस्तान शब्द का उपयोग इसलिए आप नहीं कर रहे हैं क्योंकि इसमें हिन्दू शब्द आता है और आपको तो हिन्दू से नफरत है.

बिहार विधानसभा के नए स्पीकर बने विजय कुमार सिन्हा, हंगामे के बीच हुई वोटिंग

कोविड-19 वैक्सीन की अधिक उम्मीद में जर्मन

'लव जिहाद' पर बोले नरोत्तम मिश्रा- धर्म पर कुठाराघात मंजूर नहीं, दिसंबर में आएगा कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -