मोहसिन खान से कहीं ज्यादा स्मार्ट और हेंडसम हैं उनके भाई, देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें
मोहसिन खान से कहीं ज्यादा स्मार्ट और हेंडसम हैं उनके भाई, देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक का किरदार अदा करने वाले मोहसीन खान अपने लुक्स के कारण सभी को पसंद आते हैं लेकिन उनसे कहीं ज्यादा उनके भाई स्मार्ट और हैंडसम हैं. जी हाँ, मोहसिन के भाई का नाम सज्जाद खान है जो बहुत ही स्मार्ट हैं. उनकी तस्वीरें देखकर आप भी यही कहने वाले हैं कि वह काफी हैंडसम और गुडलुकिंग हैं. सज्जाद अपने भाई की तरह ही काफी स्मार्ट है और अब बात करें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की तो सज्जाद के वहां पर 72 लाख के करीब फॉलोअर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

सज्जाद अपने भाई की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और उनके लगभग हर एक पोस्ट पर हजारों कमेंट्स और लाइक्स आते है जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि सज्जाद ने अपना यूट्यूब चैनल खोला है, जिसपर हजारों सब्सक्राइबर्स है और वह अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन फोटोज और वीडियोस अपलोड करते हैं. सज्जाद ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइबर्स के बढ़ने की खुशी में पार्टी रखी थी और इस पार्टी में मोहसीन के साथ-साथ उनके को-स्टार्स भी शामिल हुए थे जो आपने देखा ही होगा.

सज्जाद द्वारा रखी गई पार्टी से सामने आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी जो सभी को पसंद आईं थीं. वहीं सज्जाद को फैंस मोहसिन से कहीं ज्यादा पसंद करते हैं और सज्जाद अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन फोटोज अपलोड करते हैं. उनके फैंस उन्हें एक्टिंग में डेब्यू के लिए कहते हैं लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं है.

शर्टलेस होकर पार्थ समथान ने दिखाई अपनी बॉडी, फीमेल फैंस हुईं पागल

परमावतार श्री कृष्णा में जल्द होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

शादी के 7 साल बाद 'ये रिश्ता....' की इस एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -