एक्टिंग छोड़ मोहिसन खान ने अपनाई ड्राइवर की नौकरी, जानिए बने किसके ड्राइवर?
एक्टिंग छोड़ मोहिसन खान ने अपनाई ड्राइवर की नौकरी, जानिए बने किसके ड्राइवर?
Share:

इन दिनों सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जमकर चर्चाओं में है. इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और इस कारण शो की टीआरपी लगातार बढ़ रही है. वहीं शो में नजर आने वाली नायरा यानि शिवांगी जोशी ने एक टिक टॉक वीडियो बनाया है, जिसमें वो शिकायत कर रही हैं कि उनका मुंह मोटा हो गया है. जी हाँ, इसी के साथ शो में कार्तिक के रोल में नज़र आने वाले मोहसिन खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो ड्राइवर के यूनिफॉर्म में नज़र आ रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा है- ''किसी ने पाउटी ड्राइवर ऑर्डर किया था...चले मेमसाहब.''

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में मोहसिन पाउट करते नज़र आ रहे हैं और कहीं उनका ये पोस्ट शिवांगी के लिए तो नहीं. आप सभी को यह भी बता दें कि 18 मई को शिवांगी का बर्थडे था और उन्होंने अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए पार्टी दी थी, जिसमें मोहिसन, लता सबरवाल, अदिती भाटिया, श्रद्धा आर्या, आशनूर कौर, सुरभि चांदना, रीम शेख, मोहिना सिंह, विशाल आदित्य सिंह, राजन साही सहित टीवी की दुनिया के कई सेलेब्स आए थे. आप सभी को बता दें कि इन सभी के अलावा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर भी केक काटकर शिवांगी का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था जो काफी शानदार रहा था.

आप सभी को बता दें कि शिवांगी और मोहसिन पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया लेकिन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है.

इन टीवी स्टार्स को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, लेकिन नहीं होंगे शामिल

जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स

मैग्जीन एडिटर द्वारा ट्रोल होने पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने कड़ी मेहनत की है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -