'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है नया ट्विस्ट,
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है नया ट्विस्ट,
Share:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. राजन शाही के सीरियल के सेट से मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की नई फोटोज वायरल हो रही है. इन फोटोज को देखने के बाद आपको आने वाले एपिसोड में आने वाले ट्विस्ट की झलक देखने को मिल सकती है. लेकिन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जहां नायरा की जुड़वा नकली बहन टीना ने सीता की नाक में दम कर दिया है, वहीं जल्द ही गोयनका सदन में कार्तिक के जुड़वा भाई भौतिक की भी एंट्री होने की खबर सामने आ रही है. 

भौतिक के साथ रोमांस करेगी टीना: सीता को दिखाने के लिए नायरा-कार्तिक भौतिक-टीना बनकर अपने प्लान को आगे बढ़ाए जाने वाले है. ' हम बता दें कि राजन शाही के सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट से मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की नई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें दोनों मजेदार पोज देते हुए दिखाई दे रहे है. 

टशन दिखाकर नायरा-कार्तिक ने क्लिक करवाईं तस्वीरें: शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर नायरा और कार्तिक का अलग अंदाज नज़र आने वाला है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में आएगा ट्विस्ट: टीवी के जाने माने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी जल्द ही नया मोड़ लेने वाली है.

अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाला शो 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर आया सामने

अभिनेत्री एरिका ने खुद को दिया नया लुक, साझा किया क्वारंटीन कट का वीडियो

आंखों के सामने 'कुमकुम भाग्य' का सेट जलता देख इस एक्ट्रेस के नहीं रुके आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -