डायरेक्टर ऋषि मांडिएल का धूमधाम से मना जन्मदिन, मोहसिन और शिवांगी ने किया ऐसा काम

डायरेक्टर ऋषि मांडिएल का धूमधाम से मना जन्मदिन, मोहसिन और शिवांगी ने किया ऐसा काम
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर सभी कलाकार जहां जमकर मेहनत करते रहते है, वहीं आए दिन सभी एक साथ मिलकर हर एक खुशी को सेलीब्रेट भी करते हुए दिखाई देते हैं. कभी ये कलाकार सेट पर अपने साथी कलाकार का जन्मदिन मनाते हुए नजर आते है तो वहीं हर एक त्योहार को भी सभी साथ मिलकर ही मनाते है. बीती रात ही सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पर सभी कलाकारों ने मिलकर डायरेक्टर ऋषि मांडिएल का जन्मदिन मनाया है. इस दौरान मोहसिन खान और शिवांगी जोशी समेत बाकी कलाकारों ने ऋषि के जन्मदिन को खास बनाने के लिए खूब मेहनत भी की.

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने अपने-अपने सोशल मीडिया आकउंट पर ऋषि के बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरों को शेयर की है. इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि मोहसिन और शिवांगी ने ऋषि का जन्मदिन रात में मनाया है. सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के डायरेक्टर ऋषि को आए दिन खूब तारीफें मिलती रहती है. छोटे पर्दे पर जिस तरह से वह मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के किरदारों कार्तिक और नायरा की केमेस्ट्री को दिखाते है, हर कोई दंग रह जाता है. ‘कायरा’ की जोड़ी को दर्शकों के बीच मशहूर करवाने के लिए ऋषि की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम ही है.

कुछ दिन पहले ही इस सीरियल में सुरेखा का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री शिल्पा एस रायजादा ने अपने साथी कलाकारों के साथ मिलकर खूब पार्टी की थी और इसके बाद वह सभी के साथ फिल्म का लुत्फ उठाते हुए भी नजर आई थी.  

आरती सिंह के रेप की बात सुन हैरान रह गए थे घरवालें, बताया कैसा था उनकी मां का रिएक्शन

बिग बॉस की कंटेस्टेंट दलजीत का दिखा ग्लैमरस अवतार, शेयर की ये फोटोज

बिग बॉस के बाद फिर से साथ नजर आ सकते हैं विशाल-मधुरिमा, करेंगे रोमांटिक परफॉर्मेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -