अपनी पत्नी को लात मारकर-बाल पकड़कर घसीटता है यह एक्टर, हुआ बड़ा खुलासा
अपनी पत्नी को लात मारकर-बाल पकड़कर घसीटता है यह एक्टर, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के, बॉलीवुड के कई एक्टर्स हैं जिनपर इल्जाम लग चुके हैं और अब इन्ही में एक नाम पाकिस्तानी मॉडल, अभिनेता और गायक मोहसिन अब्बास हैदर का भी शामिल हो गया है. जी हाँ, उनपर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगा है. मिली खबरों के मुताबिक़ हैदर की पत्नी फातिमा ने एक विस्तृत सोशल मीडिया पोस्ट में गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, "26 नवंबर 2018 को मैंने पाया कि मेरे पति मुझे धोखा दे रहे हैं, जब मैंने इसकी पुष्टि करने के लिए उनसे बात की, तो शर्मिदा होने के बजाए उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया.

उस वक्त मैं गर्भवती थी." वहीं आगे फातिमा ने कहा, "उसने मेरे बाल खींचे, मुझे फर्श पर घसीटा, कई बार मुझे लात मारी, मेरे चेहरे पर मुक्के मारे और मुझे दीवार की ओर फेंक दिया." इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, "मुझे मेरे पति द्वारा ही बेरहमी से पीटा गया. मेरा रखवाला!" आप सभी पोस्ट के साथ शेयर की गई कुछ फोटोज में उनके चहरे पर कई चोटों के निशान देख सकते हैं. वहीं उन्होंने दावा किया, "जहां मैं एक ओर लाहौर में ऑपरेशन थिएटर में थी, मेरे पति कराची में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सो रहे थे. मोहसिन सिर्फ तस्वीर खिंचाने के लिए और प्रचार करने के लिए बच्चे के पैदा होने के दो दिन बाद मुझसे मिलने आए."

इसी के साथ फातिमा ने कहा, "मैंने काफी गालियां सुन ली हैं और अपने पति की काफी मार सहन की है. तलाक की धमकी भी कई बार सुन चुकी हूं! अब बहुत हो गया." आप सभी को यह भी बता दें कि पाकिस्तान में कई हिट फिल्में दे चुके अभिनेता मोहसिन अब्बास हैदर ने घोषणा की है कि ''वह आरोपों का जवाब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबूतों के साथ देंगे.''

B'Day : पत्नी ज़ीनत को सरेआम पीटते थे मज़हर खान, इस तहर हुई मौत

Michelle Lewin ने बरपाया कहर, शेयर की कई सेक्सी फोटो

देखते ही बुझ जाएगी फैंस की प्यास, फिर काफी कामुक दिखीं जूलिया गिलास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -