सामने आया पानीपत का नया पोस्टर, मोहनीश बहल बने नाना साहब पेशवा
सामने आया पानीपत का नया पोस्टर, मोहनीश बहल बने नाना साहब पेशवा
Share:

फिल्म पानीपत को आजकल खूब सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. बीते दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो एक्शन से भरा हुआ था. ऐसे में आपको बता दें कि यह फिल्म पानीपत की तीसरी युद्ध की कहानी पर आधारित है. जी दरअसल पानीपत की लड़ाई साल 1761 में लड़ी गई थी और पानीपत की तीसरी लड़ाई अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली की सेना और मराठों के बीच हुई थी. ऐसे में युद्ध के दौरान मराठा साम्राज्य के काफी लोग मारे गए थे और अब इसकी कहानी को पीरियड ड्रामा पानीपत में देखा जाएगा.

इसी के साथ आपने देखा होगा अब तक इसमें अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त का लुक सामने आ चुका है और अब बीते कल मोहनीश बहल का दमदार लुक रिलीज किया गया है. आप देख सकते हैं इसमें मोहनीश काफी बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मोहनीश बहल के नाना साहब पेशवा के किरदार का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है और लिखा है Nana Saheb Peshwa - A King is governed by the blood running through his veins. #PanipatLook #Panipat #Dec6@duttsanjay @kritisanon @mohnish_bahl #AshutoshGowariker @sunita.gowariker #RohitShelatkar @sarkarshibasish @agppl @visionworldfilm @reliance.entertainment @zeemusiccompany

वैसे मोहनीश को इससे पहले कभी भी इस तरह के रोल में नहीं देखा गया इस कारण लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि पानीपत ऐतिहासिक फिल्म है. इसमें अर्जुन कपूर सदाशिव की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक वीर योद्धा होता है और कृति सैनन पार्वती बाई के किरदार में हैं. वहीं संजय दत्त अहमद शाह अबदली हैं और जीनत अमान सकीना बेगम हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'सेक्रेड गेम्स' के लिए मिलने वाला है बड़ा अवार्ड

सीधे हिमालय की वादियों से आया विराट और अनुष्का का अनोखा रोमांटिक फोटो

दबंग 3 का गाना नैना लड़े रिलीज, सलमान ने लिखा-‘ये है हमारा रोमांटिक अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -