B'Day : बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं मोहित सूरी, इस एक्ट्रेस से की थी शादी
B'Day : बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं मोहित सूरी, इस एक्ट्रेस से की थी शादी
Share:

सुपरहिट फिल्म 'आशिकी 2' के डायरेक्टर मोहित सूरी आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें, मोहित का जन्म 11 अप्रैल 1981 को मुंबई में हुआ था. मोहित की मां मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की छोटी बहन है. इसके अलावा इमरान हाशमी, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट मोहित के कजिन्स हैं. मोहित की रियल सिस्टर स्माइली सूरी हैं जो उनकी फिल्म "कलयुग" में नजर आ चुकी हैं. मोहित सूरी अपने करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दे चुके हैं और फैंस उम्मीद करते हैं वो आगे भी ऐसी ही फिल्में देते रहेंगे. 

मोहित के जन्मदिन पर बता देते हैं उनके बारे में खास बातें. बता दें, मोहित ने डायरेक्शन से पहले टी सीरीज में ऑफिस असिसटेंट और विक्रम भट्ट के साथ असिसटेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया. उन्होंने 2005 में फिल्म "जहर" से डायरेक्शन में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने "कलयुग", "वो लम्हे", "आवारापन" जैसी फिल्में बनाई. ये सभी फिल्में हिट हुई हैं और अब वो अपनी शादीशुदा लाइफ में भी काफी खुश हैं. 

साल 2013 में मोहित ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड उदिता गोस्वामी के साथ शादी रचाई. अब उनके दो  बच्चे भी हैं को बेहद ह क्यूट हैं. उनकी डायरेक्टेड म्यूजिकल फिल्म "आशिकी 2" भी काफी हिट हुई थी  जिसे दर्शकों ने काफी पंसद किया. फिल्म में  श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिका में थे. 2014 में मोहित ने श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर "एक विलेन" बनाई औरये फिल्म भी सुपरहिट रही. 

B'Day : शादी के दो महीने बाद ही तलाक ले चुकी ये एक्ट्रेस, अब है गुमनाम

गंभीर बीमारी से ग्रस्त है जया बच्चन, भीड़ को देख कर देती है ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -