इस फिल्म को देखने के बाद दीया मिर्जा पर मरने लगे थे मोहित रैना
इस फिल्म को देखने के बाद दीया मिर्जा पर मरने लगे थे मोहित रैना
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्टर मोहित रैना इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. जी हाँ, वहीं उन्होंने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि उनका एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर क्रश था. जी हाँ, हाल ही में मोहित ने बताया कि फिल्म "रहना है तेरे दिल में" देखने के बाद वह दीया मिर्जा पर फिदा हो गए थे और सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक 15 मिनट तक चली बातचीत के दौरान मोहित से जब भी वेब सीरीज काफिर की उनकी को-स्टार दीया मिर्जा के बारे में सवाल किया गया वह ब्लश करते नजर आए.

आप सभी को बता दें कि आर माधवन और दीया मिर्जा ने गौतम मेनन के निर्देशन में बनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म रहना है तेरे दिल में से डेब्यू किया था. उसके बाद वह सभी के दिलों दिमाग पर छा गईं थीं. वहीं बात करें लड़कियों की तो आज भी वह आर माधवन को पसंद करती हैं. इसी के साथ दीया मिर्जा भी आज भी लाखों दिलों की धड़कन बनी हुई हैं. आपको बता दें कि दीया के साथ वेब सीरीज काफिर से अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे मोहित रैना ने बताया कि ''दीया की पहली फिल्म देखने के बाद उन्हें भी दीया पर क्रश हो गया था.'' इसी के साथ दीया मिर्जा ने मोहित के बारे में बताया कि ''वह किसी छोटे बच्चे की तरह हैं जो कि ऊपर से तो बहुत शांत है लेकिन अंदर से बहुत नटखट हैं.'' मोहित ने अपनी क्रश वाली कहानी सुनाते हुए कहा, "मैं अपना कॉलेज पूरा कर रहा था, या शायद मैं कर चुका था जब रहना है तेरे दिल में रिलीज हुई थी. हम सभी को रीना मल्होत्रा पर क्रश हो गया था. रीना मल्होत्रा का किरदार दीया मिर्जा ने निभाया था."

इसी के साथ आगे मोहित ने बताया कि ''जब वह दीया के साथ काम करने जा रहे थे तो उन्हें पूरे वक्त काफी एक्साइटमेंट थी.'' वहीं उनके सेट पर सभी ये बात जानते हैं कि मोहित रैना थोड़े शाय हैं और अपने को-स्टार्स के साथ घुलने-मिलने में वक्त लेते हैं. वहीं आगे मोहित ने कहा- ''मैं बहुत शर्मीला और रिजर्व किस्म का इंसान हूं, इसलिए मुझे वक्त लगता है, या शायद एक्सट्रा टाइम. मैं उस हद तक छुपा हुआ नहीं हूं कि मैंने किसी पर प्रैंक नहीं किया."

बहन और बेटे संग लन्दन में इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं बेबो

इंडिया की जीत के बाद पूनम ने शेयर किया सेक्सी वीडियो

कातिलाना बदन का कायल हुआ हर कोई, कुछ ऐसा करते नजर आईं मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -