अक्षय कुमार को केसरी पगड़ी में देख भावुक हो गया यह एक्टर, कह दी ऐसी बात
अक्षय कुमार को केसरी पगड़ी में देख भावुक हो गया यह एक्टर, कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म केसरी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें इस फिल्म में अक्षय का पगड़ीधारी लुक देखने को मिलेगा. इस लुक के सामने आने के बाद एक्टर मोहित रैना काफी भावुक हो गए हैं. जी हां... हाल ही में मोहित ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बताया कि, 'उन्होंने फिल्म केसरी का ट्रेलर देखा. इसको देखने के बाद वह काफी भावुक हो गए हैं.'

मोहित ने बातचीत के दौरान इसकी वजह बताते हुए कहा कि, 'वह ईशर सिंह के कैरेक्टर को महसूस कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने उस कैेरेक्टर को निभाया है.' आपको बता दें मोहित ने टीवी शो 21 सरफ़रोश: सारागढ़ी 1897 में ईशर सिंह का ही किरदार निभाया था. मोहित ने आगे यह भी कहा कि, 'अक्षय के ट्रेलर देखने के बाद उन्हें उनके किरदार की याद आई.' आपको बता दें मोहित ने टेलीविज़न में अपनों खास पहचान बनाने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का परिचय दिया है.

मोहित रैना ने सीरियल देवों के देव महादेव से दर्शकों के बीच काफी पहचान बनाई. इस शो में उन्होंने भगवान शिव का किरदार निभाया था. इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके बाद मोहित ने फिल्मी की तरफ रुख किया. कुछ समय पहले ही मोहित फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी और मोहित की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया.

सलमान खान ने गाया 'नोटबुक' का सॉन्ग, लोग ऐसे उड़ा रहे मजाक

बर्थडे पर रणबीर ने आलिया को दिया इतना बड़ा और रोमांटिक गिफ्ट

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है अमिताभ और तापसी की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -