अनुच्छेद 370 हटने पर बहुत खुश है जम्मू का यह एक्टर, कहा- 'आज 30 साल बाद...'
अनुच्छेद 370 हटने पर बहुत खुश है जम्मू का यह एक्टर, कहा- 'आज 30 साल बाद...'
Share:

इस समय सभी जगह जम्मू कश्मीर का मामला चल रहा है. ऐसे में जम्मू से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता मोहित रैना ने भारत सरकार के अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले का स्वागत किया है और वह बहुत खुश हैं. जी हाँ, 36 वर्षीय अभिनेता ने दिए एक इंटरव्यू में बताया, "भारतीय संविधान के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है. यह मामला काफी काफी समय से लंबित था. घाटी के आम लोगों को अब शिक्षा और नौकरी जैसे मूल अधिकार मिल पाएंगे."

वहीं आगे बात करते हुए मोहित ने कहा, "यह आंदोलन सिर्फ कश्मीर को सही वजहों के साथ आगे लेकर आएगा. निवेशक आम आदमियों के लिए नौकरी की व्यवस्था करेंगे, जिससे राज्य की आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. इसके साथ ही युवा दुर्भावनापूर्ण विचारों को फैलाने वाले लोगों का शिकार नहीं होंगे, जिससे राज्य में हिंसा कम होगी." आप सभी को बता दें कि मोहित एक शानदार एक्टर हैं और वह टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमा चुके हैं.

मोहित को देवो के देव महादेव शो में देखा गया था. वहीं उनका नाम मौनी रॉय यानी टीवी की नागिन के साथ बहुत बार जुड़ चुका है. इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "लाखों भारतीयों और सैनिकों के बलिदान के बाद, आज 30 साल बाद आज हम माननीय प्रधानमंत्री की वजह से इस ऐतिहासिक दिन के गवाह बने हैं." आपने उन्हें उरी फिल्म में भी देखा ही होगा.

अभिनेत्री एकता कौल ने आर्ट‍िकल 370 हटने पर बोली यह बात

पत्नी संग कनाडा में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं कपिल, शेयर किया वीडियो

दुल्हन बनकर राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, अब तक नहीं आया पति का कोई कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -