तो क्या ब्रेकअप के बाद भी एक-दूजे के हैं मौनी रॉय और मोहित रैना..?
तो क्या ब्रेकअप के बाद भी एक-दूजे के हैं मौनी रॉय और मोहित रैना..?
Share:

टीवी हो या बॉलीवुड सभी जगह आए दिन रिश्ते बन जाते हैं तो बिगड़ भी जाते हैं. ऐसे में टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली मौनी रॉय इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, आप जानते ही हैं कि मौनी अपनी बेबाक राय के लिए खूब सुर्खियां हांसिल करती हैं. अभी हाल ही में मौनी ने अपनी पहली फिल्म गोल्ड के प्रमोशन के दौरान मोहित रैना को लेकर एक ऐसा बयान दिया था कि हर कोई दंग रह गया.

जी हाँ उन्होंने कहा था 'वह और मोहित तो दोस्त भी नहीं है तो बाकी सब तो दूर की बात है' कई लोग मौनी की इस बात को सुनकर हैरान रह गए. ऐसे में सभी को यह लगता है कि दोनों साथ नहीं है लेकिन एक एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक मौनी और मोहित के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है. जी हाँ, खबरों के अनुसार मौनी और मोहित अपनी जिंदगी से जुड़ी खास बातों को एक-दूसरे के साथ साझा करते है वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि गोल्ड की रिलीज के दौरान मौनी लगातार मोहित के साथ फोन के जरिए कॉन्टेक्ट में रही है और उनसे अपने करियर से जुड़े कई राय ले रहीं थीं.

अब आने वाली इन बातों से साफ है कि भले ही मौनी और मोहित का ब्रेकअप भले ही हो चुका हो, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग को किसी की भी नजर नहीं लग सकती है दोनों अब भी साथ ही हैं.

नाना पाटेकर के सपोर्ट में बोली पूजा भट्ट

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रही ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -