सेट पर गंभीर चोट का शिकार हुआ यह एक्टर, आंख के ऊपर लगे टांके
सेट पर गंभीर चोट का शिकार हुआ यह एक्टर, आंख के ऊपर लगे टांके
Share:

हाल ही मे सीरियल 'देवों के देव' महादेव में महादेव का किरदार निभाने वाले टीवी एक्‍टर मोहित रैना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार, शूटिंग के दौरान मोहित रैना बुरी तरह से घायल हो गए है और उन्हें अस्पताल मे एडमिट करवाया गया है. आप सभी को यह बता दें कि पिछले एक महीने से मोहित शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ में है और वहीं उन्हें गहरी चोट लगी है.

हाल ही मे दिए अपने एक इंटरव्यू में मोहित रैना ने बताया कि ‘ जी हां, मलीहाबाद मे एक सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए मैं जख्मी हो गया हूँ. हम शूटिंग के हिसाब से चल रहे थे. इसके बाद जब एक सीन में स्टंट करने की बारी आई तो मैं अचानक घायल हो गया. मैं जब स्टंट कर रहा था तब अचानक मुझे लगा की मेरी कैल्कुलेशन गलत जा रहा हैं. मैं जब तक इससे बचता तब तक मेरी बायीं आंख को बुरी तरह से घायल हो गई. इसके बाद तुरंत मुझे अस्पताल ले जाया गया.'

इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि 'इस घटना के बाद डॉक्टर्स ने मुझे एक दिन के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. मेरी बाईं आंख बुरी तरह से जख्मी हो गई थी. इसके बाद डॉक्टर्स ने इसका इलाज करते हुए मेरी आंख के ऊपर टांके भी लगाए. भगवान की कृपा से मेरी आंख को कुछ नहीं हुआ हैं. मेरी आंख बच गई हैं. मैं तुरंत अगेल दिन काम के लिए सेट पर लौट गया. मेरे साथ होने वाली इस दुर्घटना के महज दो दिन पहले मैं अपने दोस्त से मिलने गोमती नगर में उसी अस्पताल में गया हुआ था. अस्पताल में मेरा दोस्त भर्ती था. ठीक तीसरे दिन मैं भी जख्मी हो कर अस्पताल में भर्ती हो गया. मैं अब बिलकुल ठीक हूं.' आप सभी को यह भी बता दें कि मोहित रैना बहुत जल्‍द अपना डिजिटल डेब्‍यू करने जा रहे हैं और उसमे वह नवनीत सिकेरा की जिंदगी पर बनी वेब सीरीज मे नजर आने वाले हैं.

'राधा कृष्ण' के आते ही टीआरपी लिस्ट से बाहर हुआ 'कसौटी जिंदगी की 2'

3 थप्पड़ खाते ही फूट फूटकर रोने लगी यह एक्ट्रेस

जल्द शुरू होगा शो गैंगस्टर भौजी, इस चैनल पर होगा प्रसारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -