मौनी रॉय के बाद मोहित रैना के हाथ लगी फिल्म
मौनी रॉय के बाद मोहित रैना के हाथ लगी फिल्म
Share:

टीवी सीरियल 'देवो के देव महादेव' के जरिये छोटे परदे पर अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता मोहित रैना इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे है. बताया जा रहा है कि मोहित जल्द ही बड़े परदे पर दिखाई देने वाले है. जी हां छोटे परदे के बाकि स्टार्स की तरह अब मोहित को भी फिल्म मिल गई. खबरों की माने तो मोहित रैना फिल्म 'उरी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, इस फिल्म में मोहित इंडियन आर्मी अफसर का किरदार निभाएंगे.

मोहित का कहना है कि वह अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है, उन्होंने बताया कि वह बचपन से भारतीय सेना से जुड़ना चाहते थे पर उनका यह सपना पूरा न हो सका. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मोहित ने कहा कि मैंने टेलीविजन पर हमेशा से चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए हैं और मुझे कमर्शियल सिनेमा से काफी लगाव है इसलिए मैं चाहता था कि मेरी डेब्यू फिल्म कुछ अलग हो.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अभिनेता मोहित रैना के अलावा हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज स्टार्स नजर आने वाले है जिनमें विकी कौशल, परेश रावल और यामी गौतम भी शामिल है. गौरतलब है कि टीवी सीरियल 'देवो के देव' में मोहित के साथ मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में थी.

इस दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरे खूब चली थी हालांकि अभी भी मौनी और मोहित कई बार एक साथ कैमरे में कैद होते नजर आते है. खास बात यह है कि अभिनेत्री मौनी रॉय भी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये डेब्यू करने जा रही है.

ये भी पढ़े

करिश्मा तन्ना का दिखा सबसे अलग अंदाज़

जैसा आप देख रहे है वैसा बिलकुल भी नहीं है

बैंक मैनेजर ने किसान की पत्नी से की लोन के बदले सेक्स की डिमांड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -