प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर के कजिन भाई की पत्नी, परिवार ने मनाया जश्न

इन दिनों कपूर परिवार जमकर खुशियां ही खुशियां मनाई जा रही हैं। यहाँ मौज-मस्ती, ढेर सारे जोश और खुशियों का समय चल रहा है क्योंकि हर तरफ से केवल अच्छी ही अच्छी खबरें आ रहीं हैं। बीते 14 अगस्त को ही रिया कपूर ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से शादी की है। वहीँ अब दूसरी तरफ कपूर खानदान एक बार फिर एकजुट हो गया और इस बार अंतरा मोतीवाला मारवाह की गोद भराई मनाई गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

जी दरअसल सोनम कपूर और रिया कपूर के कजिन भाई मोहित मारवाह की पत्नी अंतरा प्रेग्नेंट हैं और मोहित मारवाह और अंतरा मारवाह जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। ऐसे में इस खुशी के मौके को मनाने के लिए पूरा कपूर खानदान एकसाथ नजर आया। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने मिलकर एकसाथ सेलिब्रेशन किया। आप देख सकते हैं अब तो अंतरा मारवाह की गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गईं हैं जो बड़ी ही खूबसूरत हैं। वैसे सोनम ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है, और आप देख सकते हैं इसमें पूरा परिवार एकसाथ मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है।

तस्वीरों में सोनम के साथ अंतरा, अभिनेता अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, खुशी कपूर और शनाया कपूर सहित अन्य लोग पोज दे रहे हैं। आप देख सकते हैं नवविवाहित कपल रिया और करण भी पिक्चर-परफेक्ट फ्रेम का हिस्सा हैं और सोनम ने तस्वीरों को कैप्शन दिया- 'खानदान फॉर द अंतरा की गोद भराई। हम आपको प्यार करते हैं।' अब इस पर सेलेब्स से लेकर आम लोग तक कमेंट्स कर रहे हैं।

'तालिबान ने सही किया है, अपने मुल्क को आजाद करा लिया है': मुनव्वर राणा

आज है 'विश्व फोटोग्राफी दिवस', जानिए आखिर क्या है इसे मनाने के पीछे की कहानी

आज है दामोदर द्वादशी, जानिए आज का पंचां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -